Action India
उत्तराखंड

भाजपा की आभार रैली का विरोध, किसानों ने फेंके संतरे

भाजपा की आभार रैली का विरोध, किसानों ने फेंके संतरे
X

रुद्रपुर । एक्शन इंडिया न्यूज़

शहर के महाराजा रणजीत सिंह पार्क के पास गुरुवार को भाजपा की आभार रैली का किसानों ने जमकर विरोध किया और रैली पर संतरे फेंके। काले झंडे लिए किसान रैली में शामिल ट्रैक्टरों पर चढ़ गए और जमकर भाजपा के खिलाफ नारेबाजी की।

हुआ यूं कि किसान कृषि कानून बिलों के खिलाफ किसान महाराजा रणजीत सिंह पार्क में प्रदर्शन कर रहे थे कि इस बीच विधायक राजकुमार ठुकराल के नेतृत्व में ट्रैक्टरों का काफिला भाजपा की आभार रैली में शामिल होने के लिए पार्क के सामने से निकला। विधायक के काफिले को देखकर किसान गुस्सा गए और उन्होंने काफिले पर संतरों से हमला कर दिया।

इतना ही नहीं किसान पार्क से बाहर निकल आये। हाथों में काले झंडे लिए किसान काफिले में शामिल ट्रैक्टरों पर चढ़ गए और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। किसानों ने भाजपा के झंडे भी फाड़ दिए। किसानों के इस रौद्र रूप को देखकर पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गए। बाद में तमाम कोशिशों के बाद प्रशासन ने किसानों को पार्क में वापिस भेजा।

इससे पहले पार्क में आयोजित सभा मे आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर ने कहा कि भाजपा किसानों को गुमराह कर रही है। देश भर के किसान इस कड़ाके की ठंड में आंदोलित हैं लेकिन सरकार किसानों की सुनवाई नहीं कर रही है।

Next Story
Share it