Action India
उत्तराखंड

भाजपा मुख्यालय में चल रही कोर ग्रुप की बैठक, उम्मीदवारों के नामों पर मंथन

भाजपा मुख्यालय में चल रही कोर ग्रुप की बैठक, उम्मीदवारों के नामों पर मंथन
X
  • जन्मभूमि और कर्मभूमि खटीमा, पार्टी का निर्णय सर्वमान्य: मुख्यमंत्री धामी

देहरादून। एक्शन इंडिया न्यूज़

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की शनिवार को पार्टी मुख्यालय में कोर ग्रुप और चुनाव समिति की बैठक हो रही है। इस बैठक में सभी उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा की जाएगी।

प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी की अध्यक्षता में हो रही इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्व मुख्यमंत्री विजय बहुगुणा, सांसद माला राज्यलक्ष्मी शाह, सांसद अजय टम्टा सहित पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेता मौजूद हैं।

प्रदेश चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने कहा कि पार्टी सभी उम्मीदवारों के नाम को लेकर मंथन कर रही है। कोर कमेटी की बैठक और चुनाव समिति की बैठक में यहां के वरिष्ठ नेताओं से चर्चा के बाद उम्मीदवारों की सूची तैयार की जाएगी। इसके बाद केंद्रीय चुनाव समिति को रिपोर्ट सौंपने सौंपी जाएगी और वहां से मुहर लगने के बाद जल्दी पार्टी उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया जाएगा।

मुख्यमंत्री ने कहा कि हमारी पार्टी लोकतांत्रिक पार्टी है। सभी पहलुओं पर चर्चा के बाद प्रत्याशियों के नाम का ऐलान किया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि पहले मंडल स्तर पर चर्चा हुई उसके बाद जिले स्तर पर चर्चा हुई और अब प्रदेश स्तर पर प्रत्याशियों के नाम को लेकर चर्चा की जा रही है।

  • खटीमा से लड़ेंगे चुनाव-

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने एक फिर बार साफ किया है कि खटीमा से ही चुनाव लड़ेंगे। खटीमा उनकी जन्मभूमि और कर्मभूमि रही है, इसलिए वह खटीमा से ही चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेश नहीं है कि वह खटीमा से ही चुनाव लड़ना चाहते हैं। हालांकि सीएम धामी ने ये भी कहा कि पार्टी का जो भी निर्णय होगा और पार्टी जहां से भी उन्हें चुनाव मैदान में उतरना चाहेगी वह तैयार हैं।

Next Story
Share it