Action India

दिल्ली से प्रेमी संग भागी महिला चार साल के बेटे के साथ मिली

दिल्ली से प्रेमी संग भागी महिला चार साल के बेटे के साथ मिली
X

नैनीताल। एक्शन इंडिया न्यूज़

दिल्ली से एक महिला अपने चार साल के बच्चे के साथ गायब हो गई थी। वह यहां नैनीताल में अपने प्रेमी के साथ मिल गई है। खास बात यह रही कि दिल्ली पुलिस जिस महिला को पिछले 4 दिन से ढूंढ रही थी, उसे सूचना के बाद नैनीताल की तल्लीताल पुलिस ने मात्र 20 मिनट में पकड़ लिया।दिल्ली पुलिस उसे अपने साथ ले गई है।

पुलिस के अनुसार दिल्ली निवासी महिला अपने सागरपुर, दक्षिण पश्चिम दिल्ली निवासी पति करन से झगड़कर अपने 4 साल के बच्चे दिव्यांश के साथ अपनी मां के पास रहने आ गई थी। वह 11 सितंबर को अपने बच्चे के साथ गायब हो गई। उसकी मां ने दिल्ली के सागर पुर थाने पुलिस में प्रार्थना पत्र दिया। इस पर 12 सितंबर को उसकी गुमशुदगी दर्ज की गई।

इधर उसकी तलाश कर रही दिल्ली पुलिस को उसके पहले काठगोदाम में होने का पता चला। इस पर दिल्ली पुलिस के जवान बुधवार सुबह करीब 9 बजे नैनीताल पहुंचे। इस महिला के कार संख्या डीएलएनसीएफ-5711 से यहां आने की सूचना तल्लीताल थाना पुलिस को थी। थाना प्रभारी विजय मेहता ने चीता मोबाइल प्रभारी शिवराज राणा को दिल्ली पुलिस की मदद करने की जिम्मेदारी सौंपी। इस पर राणा ने करीब 20 मिनट के अंदर महिला को नगर के चिड़ियाघर रोड स्थित विक्रांत होटल से अभिषेक पुत्र राजेंद्र यादव निवासी आरवी-39 एयर फोर्स स्टेशन दिल्ली कैंट के साथ बरामद कर लिया, जहां वह अपने प्रेमी और बच्चे के साथ रुकी हुई थी। बाद में दिल्ली पुलिस तीनों को अपने साथ दिल्ली ले गई।

Next Story
Share it