Action India

चोरी की गई आठ बाइक बरामद, तीन गिरफ्तार

चोरी की गई आठ बाइक बरामद, तीन गिरफ्तार
X

हरिद्वार। एक्शन इंडिया न्यूज़


हरिद्वार पुलिस चोरी की गई आठ बाइक बरामद की हैं। बाइक चुराने के आरोप में फिरोज उर्फ फैसल पुत्र तनवीर निवासी उमरपुर थाना बुढ़ाना, जिला मुज्जफरनगर यूपी, रोहित पुत्र आसेराम निवासी सीमल थाना सिवालाकलां जिला बिजनौर यूपी और नावेद पुत्र इकबाल निवासी पांवधोई ज्वालापुर हरिद्वार को गिरफ्तार किया गया है। तीनों की उम्र 19 से 20 वर्ष की है।

आरोपितों को गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में थाना प्रभारी दीपक कईत, उप निरीक्षक संजीव ममगई, उप निरीक्षक चरण सिंह, उप निरीक्षक विजय सैलानी, उप निरीक्षक प्रकाश चन्द्र, कां. निरंजन, दिनेश, दीपक डबराल, दीपक कुमार, अजय कुमार, रोदिश कुमार शामिल हैं।


पुलिस के मुताबिक भट्टा तिराहे पर वाहनों की चेकिंग करने के दौरान दो बाइक सवार युवक पुलिस को देखकर भागने लगे। पीछाकर दोनों को दबोचा गया। भागने का कारण पूछने पर दोनों युवक सकपका गए। उन्होंने अपने नाम फिरोज और रोहित बताया । दोनों बाइक के कागज नहीं दिखा सके। सख्ती से पूछताछ करने पर पता चला की बाइक सिडकुल क्षेत्र से चोरी की गयी है। सख्ती से पूछताछ करने पर पता चला की उन्होंने ने सात अन्य बाइक भी चोरी की हैं। यह लोग चोरी की गई बाइक को मैकेनिक नावेद को बेच देते थे। नावेद बाइक के पुर्जे निकालकर बेचता था। इससे होने वाली कमाई को वह आपस में बांट लेते थे। आरोपितों की निशानदेही पर मैकेनिक नावेद को भी गिरफ्ताार कर लिया गया।

Next Story
Share it