Action India
उत्तराखंड

युवक को लगी गोली, हायर सेंटर रेफर

युवक को लगी गोली, हायर सेंटर रेफर
X

हरिद्वार। एक्शन इंडिया न्यूज़

नारसन के मुंडलाना गांव में देर रात घर से बाहर जा रहे युवक को गोली लगने से हड़कम्प मच गया। गोली की आवाज सुनकर गांव के अन्य लोग भी मौके पर पहुंच गए। गोली किसने मारी फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जानकारी जुटा रही है। सूचना मिलते ही 108 की मदद से घायल को रुड़की के सिविल हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

दरअसल नारसन के मुंडलाना गांव निवासी हसीन पुत्र जब्बार मेहनत मजदूरी कर अपने परिवार की गुजर बसर करता है। आरोप है कि देर रात हसीन किसी काम से घर निकला था। जैसे ही वह कुछ दूरी पर पहुंचा तो उसे गोली मार दी। गोली किसने मारी और क्यों मारी इसकी जानकारी अभी नहीं लगी है। हसीन की चीख-पुकार की आवाज सुनकर लोगों की मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही 108 एम्बुलेंस की मदद से हसीन को रुड़की के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। जहां से उसकी हालत को गम्भीर देखते हुए हायर सेंटर ऋषिकेश ऐम्स रैफर किया गया है।

पुलिस के मुताबिक हसीन की गांव में किसी से कोई रंजिश भी नहीं थी तो ऐसे में उसे गोली किसने और क्यों मारी इसकी पुलिस गम्भीरता से जांच करने में जुटी है। फिलहाल पुलिस पीड़ित पक्ष की ओर से तहरीर आने का भी इंतजार कर रही है। गांव में इस घटना के बाद सन्नाटा पसरा है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Next Story
Share it