Action India

हरीश रावत ने जागेश्वर धाम में मारपीट के विरोध किया मौन उपवास

हरीश रावत ने जागेश्वर धाम में मारपीट के विरोध किया मौन उपवास
X

देहरादून। एक्शन इंडिया न्यूज़

कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अल्मोड़ा के प्रसिद्ध धाम जागेश्वर धाम मंदिर में पुजारियों संग की गई भाजपा सासंद और नेताओं की अभद्रता के खिलाफ मौन उपवास रखकर विरोध किया।

सोमवार को 18 ओल्ड मसूरी रोड पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत मौन व्रत पर बैठे। इससे पहले भगवान शिव को जल चढ़ाकर पूजा की। बताया गया है कि भाजपा सांसद के अमर्यादित आचरण के विरोध में सोमवार को कुमाऊं में कई जगहों पर लोगों ने प्रदर्शन किया।

हरीश रावत ने कहा कि जागेश्वर, ज्योर्तिलिंग है। वहां के प्रधान पुजारी और मंदिर के लिए अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर भाजपा के सांसद ने अपना अहंकार व्यक्त किया है। भाजपा सांसद का अमर्यादित व्यवहार निंदनीय है। भाजपा को इसके लिए सार्वजनिक रूप से क्षमा मांगनी चाहिए। इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता प्रभु लाल बहुगुणा, गोदावरी थापली,पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राणा,पूर्व प्रमुख कमल सिंह रावत,उर्मिला थापा,संग्राम सिंह पुंडीर,श्याम सिंह चौहान,ललित जोशी,नीरज त्यागी,दीपेंद्र सिंह भंडारी,दिलबर प्रताप सिंह,मोहन काला,मनमोहन शर्मा,अल्का शर्मा,अमन उज्जैनवाल,कैलाश बाल्मीकि मौजूद रहे।

उल्लेखनीय है कि भगवान भट्ट की तहरीर पर राजस्व पुलिस ने धर्मेंद्र कश्यप, उनके साथी मोहन राजपूत और सुशील अग्रवाल के खिलाफ मजिस्ट्रेट के आदेश का उल्लंघन करने पर धारा 188 और धारा 504 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली है।

Next Story
Share it