Top
Action India

हत्याकांड का खुलासा, तीन गिरफ्तार

हत्याकांड का खुलासा, तीन गिरफ्तार
X

हरिद्वार। एक्शन इंडिया न्यूज़

थाना बहादराबाद क्षेत्र में हुए लूट और हत्याकांड का एसएसपी सेन्थिल अबुदई कृष्ण राज एस ने रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में शनिवार को खुलासा किया। इस संबंध में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 15 जून को बहादराबाद पुलिस ने रोहलकी अंडरपास के पास अज्ञात युवक का लहूलुहान शव बरामद किया था। जांच में मृतक की पहचान रोहित निवासी इब्राहिमपुर के रूप में हुई थी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि घटनास्थल से साक्ष्य जुटाने के बाद संदिग्ध व्यक्तियों से पूछताछ की गई। मुखबिर की सूचना पर 18 जून को मिलिट्री ग्राउंड के पास शुभम पुत्र बाबूराम निवासी इब्राहिमपुर थाना पथरी, हरिद्वार को हिरासत पर लिया गया । सख्ती पूछताछ करने पर उसने बताया कि वह मृतक रोहित का दोस्त है। उसने रोहित से पार्टी मांगी थी। इसके बाद रोहति ने बहादराबाद से शराब खरीदी। उसके पास काफी पैसे थे। यह देखकर उसे लालच आ गया।

आरोपित शुभम ने पुलिस को बताया कि उसने रोहित के साथ शराब पी। इसके बाद उसे सत्या गैस एजेंसी के पास ले गया। वहां मकई के खेत में उसकी गर्दन पर कैंची से वार कर उसकी हत्या कर दी। रोहित का सामान उसने नहर में डाल दिया। उसका मोबाइल फोन और मोटरसाइकिल अपने दोस्त अंकुर पुत्र राकेश व मनीष पुत्र राजेश निवासी इब्राहिमपुर थाना पथरी, हरिद्वार को दे दिया। एसएसपी ने बताया कि आरोपित की निशानदेही पर हत्याकांड में इस्तेमाल की गई कैंची, घटना के समय अभियुक्त द्वारा पहने गए कपड़े और लूटे हुए 6500 सौ रुपये पुलिस ने बरामद कर लिए गए हैं। आरोपित के दोस्त अंकुर और मनीष को भी गिरफ्तार कर लिया है। उनके कब्जे से लूटी हुई मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है।

पुलिस आरोपितों के आपराधिक इतिहास को खंगाल रही है। हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक हरिद्वार ने ढाई हजार रुपये का पुरस्कार देने की घोषणा की है।


Next Story
Share it