Action India
उत्तराखंड

ऋषिकेश विधानसभा: कांग्रेस बूथ प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं ने सीखे गुर

ऋषिकेश विधानसभा: कांग्रेस बूथ प्रशिक्षण शिविर में कार्यकर्ताओं ने सीखे गुर
X

ऋषिकेश। एक्शन इंडिया न्यूज़

भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और राज्य की सरकारें सत्ता के मद में अहंकारी हो गई हैं, जो की लोकतंत्र को कुचलने का कार्य कर रही है। इनके शासनकाल में किसान मजदूर महिलाएं और सभी जवान परेशान हैं। किसान मोर्चा के तीन काले कानून को वापस लेने के लिए चलाएं गए आंदोलन के दौरान के इन काले कानून को प्रधानमंत्री मोदी के वापस लिए जाने के बाद टूटा है।

यह बात विजय सारस्वत ने ऋषिकेश के झंडा चौक पर कांग्रेस के आयोजित ऋषिकेश विधानसभा क्षेत्र के बूथ प्रशिक्षण शिविर में मुख्य वक्ता के रूप में कही। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार सत्ता के मद में लोकतंत्र का गला घोट रही है। महंगाई ने आम महिलाओं की रसोई का बजट बिगाड़ दिया है। तेल व सब्जी मसाले व गैस सिलेंडर के दामों में बेतहाशा वृद्धि हुई है। उत्तराखंड में चार में से एक युवा बेरोजगार है। उन्होंने कहा कि अब राज्य की जनता ने निर्णय कर लिया कि वह भाजपा की सरकार को पूरी तरह से उखाड़ फेंकेगी, और प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की फर्जी वोटिंग को रोकने के लिए बूथ प्रशिक्षण शिविरों का आयोजन किया है। इसमें कांग्रेस के ट्रेनर सभी कार्यकर्ताओं को बूथ से संबंधित जानकारियां देकर उन्हें प्रशिक्षित करेंगे ।

संयोजक जयेन्द्र रमोला ने बताया कि इसमें प्रत्येक बूथों से कांग्रेस कार्यकर्ताओं को बुलाया गया है। कार्यकर्ताओं के लिए यह प्रशिक्षण विधानसभा चुनाव में बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। दिल्ली से आए प्रशिक्षक राजीव साहू अजय जोशी कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दे रहे हैं।

इस अवसर पर पूर्व कैबिनेट मंत्री शूरवीर सिंह सजवाण डा केएस राणा, जय सिंह रावत, महन्त विनयसारस्वत, पार्षद राकेश मिंया, वरुण शर्मा आदि मौजूद थे ।

Next Story
Share it