Top
Action India

पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग

पश्चिम बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग
X

गोपेश्वर। एक्शन इंडिया न्यूज़

भारतीय जनता पार्टी चमोली ने बुधवार को पश्चिम बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं पर हो रहे जानलेवा हमले के विरोध में प्रदर्शन कर जिलाधिकारी के माध्यम से राष्ट्रपति को ज्ञापन भेज कर राष्ट्रपति शासन लगाने की मांग की है।

भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने जिला मुख्यालय गोपेश्वर में पश्चिम बंगाल के तृणमूल कार्यकर्ताओं की ओर से भाजपा व अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं की हत्या के विरोध में जिलाधिकारी कार्यालय के सम्मुख धरना देते हुए एक ज्ञापन राष्ट्रपति को भेजा है। राष्ट्रपति से मांग की है कि तृणमूल कांग्रेस सरकार को तत्काल बर्खास्त कर राष्ट्रपति शासन लागू किया जाए।

इस दौरान जिलाध्यक्ष रघुवीर सिंह बिष्ट ने कहा कि पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ता ममता बनर्जी के इशारे पर भाजपा कार्यकर्ताओं व सामाजिक कार्यकर्ताओं की हत्या कर रहे हैं। यह लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा है। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष विनोद कनवासी, जिला मीडिया प्रभारी महावीर सिंह रावत, युवा मोर्चा जिला मंत्री दीपक भट्ट, नगर महामंत्री कुशलानंद डिमरी, नगर महामंत्री सत्येंद्र रावत, सुरेश सैलानी, युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष संजय कुमार आदि मौजूद रहे।


Next Story
Share it