Top
Action India

कोरोना की जंग में श्रीकाशी विश्वनाथ एवं मां शक्ति मंदिर ने दिया 11 लाख रुपये का दान

कोरोना की जंग में श्रीकाशी विश्वनाथ एवं मां शक्ति मंदिर ने दिया 11 लाख रुपये का दान
X

  • उत्तरकशी के दशरथ प्रसाद भटृ ने पीएम, सीएम, डीएम फंड में दिए 12400 रुपये का दान

उत्तरकशी । एएनएन (Action News Network)

वैश्विक महामारी कोविड-19 से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर पहाड़ के लोग बढ़-चढ़कर के दान दे रहे हैं। इसी क्रम में गुरुवार के श्रीकाशी विश्वनाथ एवं मां शक्ति धर्मार्थ प्रबंधन समिति ने 11 लाख रुपये का चेक पीएम केयर्स और मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए गंगोत्री के विधायक गोपाल सिंह रावत को सौंपा। श्री काशी विश्वनाथ एवं मां शक्ति धर्मार्थ समिति ने देशहित में 11 लाख रुपये के चेक सौंपे। इसमें से समिति ने नौ लाख रुपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष व दो लाख रूपये का चेक पीएम केयर्स के लिए विधायक रावत को सौंपे।

इस मौके पर विधायक रावत ने समिति का इस महत्वपूर्ण सहयोग के लिए आभार जताते हुए कहा कि इस धनराशि का पैसा कोरोना के खिलाफ मुहिम में लगाया जाएगा, बेहतर स्वास्थ्य संसाधन जुटाए जाएंगे और गरीब बेसहारा लोगों को मदद दी जायेगी। इस मौके पर समिति के संरक्षक, काशी विश्वनाथ मंदिर के महंत जयेंद्र पुरी, अध्यक्ष डाॅ. रामचंद्र उनियाल, उपाध्यक्ष, श्रीमती किरण पंवार, सचिव विशालमणी मिश्रा, कोषाध्यक्ष राजेंद्र सिंह रावत, वृंदाप्रसाद शास्त्री, पारसमणी शास्त्री, श्रीमती हेमंती डिमरी मौजूद रहे।

इसके अलावा उत्तरकशी के दशरथ प्रसाद भटृ ने डीएम को इक्यावन सौ रुपये प्रधानमंत्री केयर फंड, इक्यावन सौ रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष, ग्यारह सौ रुपये डीएम कोष और ग्यारह सौ रुपये मोरी के मसरी गांव में अग्नि पीड़ितों के मदद के लिए दिये। इस मौके पर डीएम डा. आशीष चौहान एवं नगरपालिका अध्यक्ष रमेश सेमवाल ने कहा कि काशी नगरी विद्वानों के साथ -साथ दानवीरों की भी नगरी है। उन्होंने लोगों से अपील करते हुये कहा कि गरीबी लोगों की मदद के लिये सामर्थ्य लोगों आगे आना चाहिए।

Next Story
Share it