Top
Action India

उत्तराखंडः मुख्यमंत्री राहत कोष में शाक्य बौद्ध समुदाय समेत कई लोगों और संस्थाओं ने दिया दान

उत्तराखंडः मुख्यमंत्री राहत कोष में शाक्य बौद्ध समुदाय समेत कई लोगों और संस्थाओं ने दिया दान
X

देहरादून। एएनएन (Action News Network)

उत्तराखंड में कोरोना वायरस (कोविड 19) संक्रमण के खिलाफ लड़ाई में सहयोग के लिए शाक्य बौद्ध समुदाय द्वारा मुख्यमंत्री राहत कोष में कुल 23 लाख रुपये की राशि दी गई है। शाक्य बौद्ध समुदाय की ओर से आध्यात्मिक नेता एचएच शाक्यृत्जीन, एचएच रत्ना वज्र शाक्य और एचएच ज्ञान वज्र शाक्य ने मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत को उक्त राशि के चेक भेंट किए।

कुल 23 लाख रुपये की राशि में से एचएच शाक्यृत्जीन, एचएच रत्ना वज्र शाक्य और एचएच ज्ञान वज्र शाक्य द्वारा 3 लाख रुपये, डोलमा फोड्रांग द्वारा 3 लाख रुपये , न्गोर पाल एवाम चोडान द्वारा 3 लाख रुपये , शाक्य कालेज द्वारा 3 लाख रुपये, द ग्रेट शाक्य मोनलाम फाउंडेशन द्वारा 5 लाख रुपये, शाक्य ननरी द्वारा 3 लाख रुपये और शाक्य सेंटर द्वारा 3 लाख रुपये का अंशदान किया गया है। मुख्यमंत्री ने आभार व्यक्त करते हुए कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई पूरी मानवता की लड़ाई है।

सभी के सहयोग और सम्मिलित प्रयासों से इस महामारी से मानवता की जीत होगी।इसी तरह रजनी रावत ने मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए 11 लाख रुपये का चेक मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को सौंपा। देहरादून जिला पंचायत के उपाध्यक्ष वीर सिंह चौहान ने 25 हजार रुपये मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिया है।

डायरेक्टर (परियोजना) यूजेवीएनएल सुरेश चंद्र बलूनी और डायरेक्टर (फाइनेंस) यूजेवीएनएल सुधाकर बडोनी ने 51-51 हजार रुपये के चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिए हैं। स्वास्थ्य निदेशालय देहरादून की निदेशक डॉ. तृप्ति बहुगुणा ने भी 51 हजार रुपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिया है।एसोसिएशन ऑफ फार्मास्युटिकल मैन्युफैक्चरर्स सिडकुल , रानीपुर, हरिद्वार ने भी 7 लाख 51 हजार रुपये का चेक मुख्यमंत्री राहत कोष के लिए दिया है।

Next Story
Share it