Top
Action India

जतवाल पंचायत ने बाहरी लोगों के आने पर लगाई पाबंधी

घगवाल । एएनएन (Action News Network)

सब डिवीज़न घगवाल की जतवाल पंचायत के नायब सरपंच किशोर कुमार की अध्यक्षता में गुरूवार को हुई एक बैठक के दौरान पंचायत में बाहरी लोगों के आने पर पाबंधी लगाने का फैसला लिया गया। इसके बाद पंचायत के सदस्यों के सहयोग से लोगों ने सभी संपर्क मार्गों को नाके लगाकर बंद कर दिया ताकि कोरोना वायरस की महामारी के चलते कोई भी बाहरी व्यक्ति पंचायत में प्रवेश नहीं कर सके।

बैठक में पंच नेहरु लाल, शाम लाल, अजीत राज और अन्य ने भाग लिया। इस दौरान सभी ने यह राय दी कि कोरोना वायरस को क्षेत्र में फैलने से रोकने के लिए सभी संपर्क मार्गों को बंद कर दिया जाये ताकि कोई भी बाहरी व्यक्ति यहां आने का प्रयास न करे। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी से अपनी पंचायत को बचाने का हमारा दायित्ब बनता है। नायब सरपंच ने कहा कि हमारे गांव में अक्सर बाहरी लोगों का आना-जाना लगा रहता है और सामाजिक दूरी बनाए रखने के सिवाय इस बीमारी का और कोई ईलाज नहीं है।

उन्होंने ग्रामीणों को कहा कि अगर यहां का कोई अदमी बाहर काम करता है और अगर वो घर वापस आता है तो उसके बारे में भी उनको जानकारी दी जाये ताकि हम लोग उसकी जांच करवा सकें। उन्होंने कहा कि अगर किसी ने अपना यात्रा इतिहास छिपाने की कोशिश की तो उसके खिलाफ प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने गांववासियों से अपील की कि वे किसी भी बाहरी व्यक्ति को अपके गांव में नहीं आने दें।

Next Story
Share it