Top
Action India

सुपौल में वार्ड सदस्य की हत्या से सनसनी, सड़क जाम

सुपौल में वार्ड सदस्य की हत्या से सनसनी,  सड़क जाम
X

सुपौल । Action India News

पिपरा थाना क्षेत्र के बेलही गांव में वार्ड सदस्य की हत्या से सनसनी फैल गई है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को सड़क पर रख कर पिपरा बाजार में रोड जाम कर प्रदर्शन करने लगे। बताया गया कि सोमवार की देर रात पिपरा पंचायत के वार्ड नं 8 के वार्ड सदस्य विमलेश झा अपने घर के पास ही अपने वार्ड के लोगों से मिल—जुलकर वापस बाइक से अपने घर आ रहे थे।

इसी दौरान रास्ते में घात लगाकर बैठे हत्यारों ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। आरोप है कि हत्यारों ने उसकी हत्या कर बाइक सहित सड़क किनारे गहरे पानी मे उसे डूबा कर ऊपर से जल कुंभी डालकर छुपा दिया, ताकि जल्द किसी को लाश का पता नहीं चल पाए।

मंगलवार की अहले सुबह इस बात की जानकारी किसी राहगीर को तब हुई जब राह चलते सड़क किनारे पानी में एक बाइक देखी जिसके बाद जुटी भीड़ ने पानी मे डूबी बाइक को निकाला तो देखा गया कि बाइक के नीचे वार्ड सदस्य विमलेश की लाश छुपायी हुई थी।

हत्या की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया और घटना से आक्रोशित लोगों ने लाश को लेकर पिपरा बाजार में सड़क जाम कर दी और पुलिस प्रशासन के विरोध में नारेवाजी करने लगे। करीब तीन घंटे तक सड़क जाम के कारण लोगों को काफी परेशानी हुई। जाम स्थल पर पहुंचे सदर डीएसपी विद्यासागर ने लोगों को समझा—बुझाकर जाम हटाया।

Next Story
Share it