Action India

धोनी को गेंदबाजी करना मेरे कैरियर का यादगार पल : वरुण चक्रवर्ती

धोनी को गेंदबाजी करना मेरे कैरियर का यादगार पल : वरुण चक्रवर्ती
X

अबू धाबी । Action India News

कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के स्पिनर वरुण चक्रवर्ती ने कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) के कप्तान एमएस धोनी को गेंदबाजी करना उनके कैरियर का यादगार पल था।

बता दें कि बुधवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में केकेआर ने बुधवार को अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में सीएसके को 10 रन से हराया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए, केकेआर ने राहुल के 81 रनों की बदौलत 20 ओवर में 167 रन बनाए,जवाब में सीएसके की टीम 5 विकेट पर 157 रन ही बना सकी।

वरुण चक्रवर्ती ने आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर पोस्ट किये गए एक वीडियो में राहुल त्रिपाठी को बताया, "जब माही भाई क्रीज पर थे तब मैं दबाव महसूस कर रहा था क्योंकि तीन साल पहले मैं चेपक स्टेडियम में केवल धोनी की वजह से ही मैच देखने जाता था। उनको गेंदबाजी करना मेरे कैरियर का यादगार पल था। पिच वास्तव में काफी आकर्षक थी। माही भाई वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी कर रहे थे, मैंने सिर्फ यह सोचा था कि अगर मैं अच्छी लंबाई पर गेंद को लैंड कर सकता हूं, तो मैं उनका विकेट ले सकता हूं, शुक्र है कि मैं इसे वास्तव में अच्छी तरह से निष्पादित करने में सफल हुआ। "

वरुण चक्रवर्ती ने 17वें ओवर में महेन्द्र सिंह धोनी का अहम विकेट हासिल किया और इस झटके से सीएसके की टीम उबर नहीं पाई। वरुण ने धोनी को उनके 11 रन के व्यक्तिगत स्कोर पर बोल्ड किया था।

केकेआर की टीम इस समय आईपीएल में पांच मैचों में छह अंक लेकर तीसरे स्थान पर है।

Next Story
Share it