Action India
झारखंड

एक लाख घूस लेते रंगे हाथ धराया डीईओ ऑफ़िस का क्लर्क

एक लाख घूस लेते रंगे हाथ धराया डीईओ ऑफ़िस का क्लर्क
X

दुमका। एएनएन (Action News Network)

एसीबी निगरानी टीम में दुमका हेड पोस्ट ऑफिस के समीप से डीईओ ऑफिस के क्लर्क मो इफ्तेखार को एक लाख रुपये घूस के रकम लेते हुए रंगे हाथ बुधवार को दबोचने में कामयाब रही।
निगरानी यह कार्रवाई वेस्टर्न इंग्लिश स्कूल के संचालक अजय कुमार दुबे के शिकायत पर की। लॉक डाउन के दौरान स्कूल खोले जाने के कारणों का डीइओ कार्यालय से स्पष्टीकरण मांगा गया था। विभिन्न माध्यमों से स्पष्टीकरण देने और अंतिम जवाब ऑफलाइन करने के बावजूद विद्यालय अगले आदेश तक बंद करने के निर्देश जारी हुआ था। किरानी मो इतेफाक द्वारा विद्यालय खोलने के आदेश जारी करने को लेकर 5 लाख रूपये की मांग किया था।

बाद में तीन लाख रुपये विभाग के वरीय पदाधिकारी को देने और एक लाख रुपये अपने लिए मांग किया था। रुपये देने के बाद डीइओ से आदेश जारी करवाने की बात कही। 8 अप्रैल को लिखित शिकायत पर प्रथम किस्त एक लाख रुपये रिश्वत लेते हुए निगरानी ने गिरफ्तार किया है। केस का सत्यापन डीएसपी सिरिल कुमार मरांडी ने कांड संख्या 03/2020 के तहत 7 अप्रैल को मामला दर्ज किया था। मामले में अनुसंधान इंस्पेक्टर अरविंद कुमार यादव कर रहे है। निगरानी आरोपी क्लर्क को गिरफ्तार कर पूछताछ कर कार्रवाई में जुट गई है।

Next Story
Share it