Action India
अन्य राज्य

डम्फर से टकरा विक्रम आटो में लगी आग, मौत

डम्फर से टकरा विक्रम आटो में लगी आग, मौत
X

कौशाम्बी । एएनएन (Action News Network)

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के टेवा गाव के समीप शनिवार को एक डम्फर व विक्रम आटो में भिड़ंत हो गई। जिससे विक्रम आटो में शार्ट सर्किट से लगी आग में दो सगे भाई झुलस गए। दर्दनाक घटना में एक भाई की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर घायल है। जिसका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है। सूचना पर स्थानीय कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के रामपुर सुहेला गांव का रहने वाला अस्मत अली आम के बाग की बागवानी कर अपना और अपने परिवार का पेट पालता है। रोज की तरह उसने परिवार के साथ मिलकर आम बाग से तोड़ कर चित्रकूट में बेचने को भेजा।

आम से भरा विक्रम आटो लेकर अस्मत अली के दो बेटे मोनू व मोनिस गांव से निकले। आटो टेवा गाव के पास पहुंचा कि अचानक डम्फर में पीछे से टकरा गया। इसके बाद विक्रम में शार्ट सर्किट से आग लग गई और दोनों भाई विक्रम आटो में ही फंसे होने के चलते गंभीर रूप से झुलस गए।

सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मोनू और मोनिस को आटो से निकाल इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा। जहां डॉक्टरों ने मोनू को मृत घोषित कर दिया, जबकि मोनिस का गम्भीर हालत में ईलाज किया जा रहा है।

प्रभारी इंस्पेक्टर मंझनपुर अशोक कुमार ने बताया, हादसे की सूचना पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए घायलों को अस्पताल पहुचाया। मोनू नाम के युवक की मौत के बाद उसके शव को पोस्ट-मार्टम की कार्यवाही शुरू की गई है।

Next Story
Share it