Top
Action India

हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया चक्का जाम

हत्यारोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया चक्का जाम
X

जौनपुर। एएनएन (Action News Network)

चंदवक थाना क्षेत्र के कोईलारी गांव निवासी सुरेंद्र प्रताप सिंह की तीन दिन पहले गला रेत कर हत्या कर शव जमीन में गाड़ देने का मुख्य आरोपी अभी तक पुलिस पकड़ से दूर है। आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोईलारी गांव व बाजार का मुख्य मार्ग को सैकडों ग्रामीणों ने बुधवार को चक्काजाम कर दिया।

परिजनों व ग्रामीणों की मांग है कि मृतक के परिजनों को दस लाख रुपये की आर्थिक मदद व परिवार को सुरक्षा दिया जाय। जबकि पुलिस ने मंगलवार को एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, लेकिन हत्या का मुख्य आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से दूर है। मुख्य आरोपी की तत्काल गिरफ्तारी के साथ बाजार में पुलिस चौकी स्थापित किये जाने की मांग है। क्योंकि गाजीपुर, आजमगढ़ का सीमा से सटे जौनपुर जिला का कोईलारी बाजार आखरी छोर पर रहने से अपराधियों को सुविधा मिल जाती है।

यहां प्रायः चोरी छिनैती जैसी घटनाएं होती रहती है। ग्रामीणों द्वारा जाम लगने की सूचना पर मौके पर स्थानीय पुलिस के साथ पहुंचे क्षेत्राधिकारी अजय कुमार श्रीवास्तव आरोपी की जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर जाम समाप्त कराया। जाम लगाने वालो में वरुण सिंह, दिनेश सिंह, अनिल सिंह,संजय सिंह, डॉ बृजेश सिंह, सुनिल सिंह, सिपाही राम,पंकज सिंह, प्रशांत सिंह, मुन्ना सिंह, शिवपूजंन प्रजापति, बबलू सिंह, विजयी राजभर, गुलाब सहित अन्य कई लोग रहे।

Next Story
Share it