Top
Action India

लॉक डाउन का पालन नहीं करने पर होलसेल दुकान सील

लॉक डाउन का पालन नहीं करने पर होलसेल दुकान सील
X

रायगढ़। एएनएन (Action News Network)

शहर के स्टेशन चौक स्थित गोली बिस्किट के होलसेल की दुकान में बुधवार को जिला प्रशासन की टीम ने पहुंचकर दुकान को सील कर द‍िया है। बिस्किट के होलसेल विक्रेता आवश्यक खाद्य सामग्री के वितरण की आड़ में मिक्चर नमकीन बेचता पाया गया। एसडीएम आशीष देवांगन के आदेश के बाद नायब तहसीलदार व नापतौल विभाग के अधिकारी होलसेल दुकान पहुंचे। यहां कोतवाली पुलिस की मौजूदगी में दुकान को सील किया गया।

आज की कार्रवाई में जब जिला प्रशासन की टीम होलसेल की दुकान पहुंची तो वहां पर आवश्यक सेवा में लगी परिवहन की गाड़ी, जिसमें नगर पंचायत पुसौर का बोर्ड लगा था उस वाहन में नमकीन के पैकेट लोड थे। जिला प्रशासन की संयुक्त टीम ने दुकानदार पर कड़ी कार्रवाई करने की बात कही जा रही है।उल्‍लेखनीय है क‍ि आवश्यक सेवा में लगी परिवहन की गाड़ी जिसमें नगर पंचायत पुसौर का बोर्ड लगा था उसी वाहन में नमकीन के पैकेट लोड थे।

साथ ही दुकान में लाखों रुपये के नमकीन पैकेट भरे हैं, जिसका बिल भी दुकानदार के पास नहीं था। इस दुकान में नकली कोल्डड्रिंक व नकली नमकीन का अंबार लगा है। दुकान में रखे अधिकतर सामानों में न ही मेनीफेक्चर डेट है और न ही एक्सपाइरी डेट का उल्लेख है। यह दुकानदार लॉक डाउन के नियमों का उलंघन तो कर ही रहा है, साथ ही साथ लोगों की जान के साथ भी खिलवाड़ कर रहा है। फिलहाल जिला प्रशासन की संयुक्त टीम कार्रवाई कर रही है।

Next Story
Share it