Top
Action India

विप्र फाउंडेशन ने चिकित्सा मंत्री को भेंट किए 11 हजार मॉस्क

विप्र फाउंडेशन ने चिकित्सा मंत्री को भेंट किए 11 हजार मॉस्क
X

  • चिकित्सा मंत्री ने सराहा विफा का मॉस्क वितरण अभियान

जयपुर। एएनएन (Action News Network)

चिकित्सा मंत्री डॉ. रघु शर्मा ने विप्र फाउंडेशन के रामनवमी से हनुमान जयंती तक देशभर में 7 दिन तक 7 लाख मॉस्क वितरण अभियान की सराहना करते हुए कहा कि विप्र फाउंडेशन जैसी संस्थाओं के आगे आने से लॉक डाउन से उत्पन्न संकट से उबरने में सरकार को काफी मदद मिली हैं।

डॉ. रघु शर्मा ने शनिवार को 11 हजार मॉस्क भेंट करने आए विप्र फाउंडेशन के पदधिकारियों का आभार व्यक्त करते हुए ये बात कही। विप्र फाउंडेशन की ओर से ये मॉस्क चिकित्सा मंत्री को कोरोना की रोकथाम में कार्यरत चिकित्सा कर्मियों व अन्य पैरामेडिकल स्टॉफ के उपयोग के लिए भेंट किए गए हैं।

चिकित्सा मंत्री को मॉस्क भेंट करने पहुंचे पदाधिकारियों में विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय महामंत्री पवन पारीक, राष्ट्रीय प्रवक्ता विमलेश शर्मा, राजस्थान जोन-1 के महामंत्री सतीश शर्मा व संगठन महामंत्री राजेन्द्र शर्मा, कोषाध्यक्ष नरेंद्र हर्ष व अन्य कार्यकर्ता शामिल थे। इस बीच विफा के तरुण भारती व सुभाष पंडित, कपिल पचौरी, बसंत ओझा, नरेंद्र ओझा, शंकर लाल शर्मा भी पिछले तीन दिनों से विभिन्न स्थानों पर मास्क वितरण में लगे हैं।

विप्र फाउंडेशन के प्रदेश महामंत्री राजेन्द्र शर्मा ने बताया कि विफा के जयपुर में 50 हजार मॉस्क वितरण के लक्ष्य में से अब तक 30 हजार मॉस्क वितरित किए जा चुके हैं। इसमे पुलिस कमिश्नर कार्यालय, विभिन्न पुलिस थानों और वीसीसीआई की ओर से जयपुर शहर में वितरित किए गए मास्क शामिल हैं। इस दौरान हेल्प इंडिया संस्था की ओर से राकेश शर्मा, गुडिय़ा खाण्डल, आरएस नाथावत ने भी चिकित्सा मंत्री को 2 हजार मॉस्क भेंट किए।

Next Story
Share it