Top
Action India

अलग तरह के माहौल में खेला जाता है आईपीएल, इसलिए सभी का पसंदीदा : कोहली

अलग तरह के माहौल में खेला जाता है आईपीएल, इसलिए सभी का पसंदीदा : कोहली
X

नई दिल्ली । एएनएन (Action News Network)

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) एक अलग तरह के माहौल में खेला जाता है, इसलिए हर कोई आईपीएल से बहुत प्यार करता है। कोहली ने एक खेल चैनल के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, " आप अपने सभी टूर्नामेंट खेलते हैं, जो कि एक टीम बनाम दूसरी टीम है। आईसीसी टूर्नामेंट हर बार आयोजित किए जाते हैं। लेकिन आईसीसी टूर्नामेंट में भी आप वास्तव में अन्य टीम के खिलाड़ियों के साथ ज्यादा बातचीत नहीं करते हैं।"

उन्होंने कहा, "लेकिन आईपीएल में, आप संभवत: हर दूसरे और तीसरे दिन दूसरी टीमों के खिलाफ मुकाबला खेलते है और यही आईपीएल की सुंदरता है। आप एक अलग तरह के माहौल में खेलते हैं।" कोहली ने साथ ही कहा कि फ्रेंचाइजी जिस तरह से अपने प्रशंसकों के साथ संबंध बनाते है वह टूर्नामेंट को खास बनाता है।

कप्तान ने कहा, " मैं उस टूर्नामेंट से बहुत प्यार करता हूं। आप उन युवा खिलाड़ियों के साथ खेलते हैं, जोकि आपके साथ दोस्ती और भाई चारा निभाते हैं। आप कई सारे खिलाड़ियों को लंबे समय से जानते हैं, जोकि अपने देश के लिए नहीं खेलते हैं, लेकिन आप उन्हें अक्सर खेलते हुए देखते हैं। इसी वजह से हर कोई आईपीएल से बहुत प्यार करता है।"उल्लेखनीय है कि यदि आईपीएल 2020 इस समय हो रहा होता तो कोहली बेंगलोर टीम की अगुवाई कर रहे होते, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण इस टूर्नामेंट को अनिश्चितकाल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है।

Next Story
Share it