Action India
अन्य राज्य

वार्ड 19 का शिष्टमंडल बिजली की समस्या को लेकर निजी कंपनी ईएमसी से मिलने पहुंचा

वार्ड 19 का शिष्टमंडल बिजली की समस्या को लेकर निजी कंपनी ईएमसी से मिलने पहुंचा
X

कठुआ । एएनएन (Action News Network)

बिजली की समस्या को लेकर पहले कठुआ के लोग बिजली विभाग के आला अधिकारियों के पास जाते थे, लेकिन जब से बिजली संबधित कार्य एक निजी कंपनी को सौंप दिया है। जैसे बिजली की केवल बिछाना, नए ट्रांसफर लगाना। अब कठुआ के लोग बिजली संबधित समस्या को लेकर निजी कंपनी के पास अपनी समस्या को लेकर जा रहे हैं।

इसी क्रम में शिवा नगर वार्ड 19 का एक शिष्टमंडल पार्षद राहुल देव के नेतृत्व में निजी कंपनी के कठुआ ऑफिस में पहुंचा। पार्षद राहुल देव का कहना था कि लगभग ढाई साल पहले ईएमसी कंपनी द्वारा शिवा नगर के बिजली की केवल ब ट्रांसफॉर्म लगाने का काम शुरू किया गया था। लेकिन कंपनी ने आधूरा काम छोड़ दिया और जो ट्रांसफार्मर उनके वार्ड में लगाया था उसे भी सही ढंग से चालू नहीं किया।

उन्होंने बताया कि इस समस्या को लेकर पिछले 1 साल से बिजली विभाग के चक्कर काट रहें हैं, लेकिन बिजली विभाग यह कहाकर पला झाड़ लेते हैं कि इस काम का टेंडर एएमसी कंपनी को दिया हुआ है। राहुल देव ने कहा कि बिजली विभाग और निजी कंपनी का आपसी तालमेल ना होने की वजह से शिवानगर में आए दिन तारों का टूटना और ओवरलोड की वजह से ट्रांसफर जल जाता है, जोकि लाखों की लागत से लगाया हुआ है।

इसी संबध में आज निजी कंपनी से मिले हैं और उन्होंने अश्वासन दिया है कि दो दिन के भितर ट्रांसफार्मर को चालू कर दिया जाऐगा। इसी प्रकार एक अन्य 630 केवीए का ट्रांसफर जोकि खराब पड़ा था, उसे भी जल्द मरम्मत कर चालू करने के लिए कहा गया है। वहीं उसके बाद शिष्टमंडल ने इसकी जानकारी डीसी कठुआ को दी। इस मौके पर एडवोकेट कपिल शर्मा, इंद्रपाल सिंह, अनिल कलोत्रा, चाहत मल्होत्रा, जसदेव सिंह, अनिल शर्मा, रवि वर्मा, कपिल, इशू ,रोहित शर्मा आदि युवा मौजूद रहे।

Next Story
Share it