Top
Action India

सिडनी में खेला जाएगा डब्ल्यूबीबीएल का छठां संस्करण

सिडनी में खेला जाएगा डब्ल्यूबीबीएल का छठां संस्करण
X

मेलबर्न । Action India News

महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) के छठें संस्करण का आयोजन पूरी तरह से सिडनी में होगा, जिसकी शुरुआत 25 अक्टूबर से होगी। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने शुक्रवार को इसकी पुष्टि की।

सीए ने एक बयान में कहा, "डब्ल्यूबीबीएल-6 के सभी 59 मैच सिडनी में खेले जाएंगे, यह कदम क्रिकेट की पूरी गर्मी की मेजबानी के लिए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट में प्रतिबद्धता को दर्शाता है।"

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया, न्यू साउथ वेल्स (एनएसडब्ल्यू) सरकार के साथ साझेदारी में काम कर रहा है ताकि एनएसडब्ल्यू समुदाय की सुरक्षा और सभी प्रतिभागियों को सर्वोच्च प्राथमिकता के साथ सरकारी नियमों और कोविड-19 ​​सुरक्षा दिशानिर्देशों के अनुरूप प्रतियोगिता का आयोजन सुनिश्चित किया जा सके।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बिग बैश लीग के प्रमुख एलिस्टेयर डॉबसन ने कहा कि एक पूर्ण, रोमांचक कार्यक्रम देते हुए खिलाड़ियों, कर्मचारियों, अधिकारियों और जनता की सुरक्षा को सबसे आगे रखा गया है।

उन्होंने कहा,"हम डब्ल्यूबीबीएल 06 का पूरा सीजन देने के लिए अविश्वसनीय रूप से गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं और एनएसडब्ल्यू सरकार, हमारे सहयोगी राज्यों और क्षेत्रों संघों, ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स एसोसिएशन के साथ-साथ विशेष रूप से क्रिकेट एनएसडब्ल्यू को- इस चुनौतीपूर्ण समय पर एक सुरक्षित और सफल टूर्नामेंट देने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं।"

पिछले सीजन में पहली बार डब्ल्यूबीबीएल को स्टैंडअलोन प्रतियोगिता के रूप में खेला गया था और लीग को पहले से कहीं अधिक बड़े राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय दर्शकों तक ले जाया गया था।
कार्यवाहक खेल मंत्री ज्योफ ली ने कहा कि सिडनी खुले हाथों से डब्ल्यूबीबीएल सीजन छह का स्वागत करने के लिए तैयार है।

ली ने कहा, "यह प्रतियोगिता लगातार लोकप्रियता हासिल कर रही है। प्रतिभा की गुणवत्ता बढ़ती जा रही है और एक्शन देखने लायक है।"

उन्होंने कहा, "सबसे बड़ी मिसाल यह है कि यह प्रतियोगिता क्रिकेट खेलने की ख्वाहिश रखने वाली युवा लड़कियों के लिए एक मंच हैं। मैं सिडनी में होने वाले महिला बिग बैश लीग को देखने का और इंतजार नहीं कर सकती।"

Next Story
Share it