Action India

साथी खिलाड़ियों के सोशल मीडिया के गैर जिम्मेदाराना इस्तेमाल से निराश: सोहेल तनवीर

साथी खिलाड़ियों के सोशल मीडिया के गैर जिम्मेदाराना इस्तेमाल से निराश: सोहेल तनवीर
X

कराची । एएनएन (Action News Network)

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज सोहेल तनवीर ने कहा कि वे साथी खिलाड़ियों के सोशल मीडिया के गैर जिम्मेदाराना इस्तेमाल से बहुत निराश हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में तनवीर ने कहा, 'मुझे लगता है कि हमारे पूर्व और वर्तमान खिलाड़ियों को सोशल मीडिया का उपयोग करते वक्त समझदार होने की आवश्यकता है। क्योंकि हम सभी केवल पाकिस्तान क्रिकेट की नकारात्मक छाप छोड़ रहे हैं।'उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि पूर्व और वर्तमान खिलाड़ियों को सोशल मीडिया पर अधिक जिम्मेदार होने की जरूरत है। सोशल मीडिया पर कई बार की गई बात खिलाड़ियों के लिए और पाकिस्तान क्रिकेट के लिए शर्मनाक साबित होती है।

'पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मोहम्मद यूसुफ ने हाल ही में कहा था कि मुख्य कोच और चयनकर्ता के रूप में मिस्बाह उल हक का बना रहना एक मजाक है। इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी दानिश कनेरिया और फैसल इकबाल के बीच भी ट्विटर विवाद हुआ था, जिसमें उन दोनों ने ही एक दूसरे को नीचा दिखाने की भरपूर कोशिश की थी। इससे पहले दिग्गज खिलाड़ियों ने यह भी बात कही थी कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड स्पॉट फिक्सिंग को लेकर कतई भी गंभीर नहीं है। यह सभी बयान सोशल मीडिया के जरिए ही खिलाड़ी देते हैं।

जिसके बाद अब तनवीर ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ क्रिकेटर सोशल मीडिया का इस्तेमाल एक दूसरे पर इस तथ्य की अवेलहना के लिए कर रहे हैं कि खिलाड़ी एक ही परिवार का हिस्सा हैं।उन्होंने कहा, 'एक विचारहीन टिप्पणी उपयोग करने वाले के लिए शर्मिंदगी का कारण बन सकती है और अन्यथा जब वह एक दूसरे से मिलते हैं। मैं यह सुझाव दूंगा कि सोशल मीडिया पर ऐसी बातें नहीं होनी चाहिए जिनको खिलाड़ी आमने सामने रहकर नहीं कर सकते।' तनवीर ने 62 वनडे इंटरनेशनल और 57 टी20 मुकाबलों में पाकिस्तान का प्रतिनिधित्व किया है।

Next Story
Share it