Action India

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड बोर्ड से घरेलू मैचों की मेजबानी का ऑफर प्राप्त हुआ: हैरिसन

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड बोर्ड से घरेलू मैचों की मेजबानी का ऑफर प्राप्त हुआ: हैरिसन
X

लंदन । एएनएन (Action News Network)

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी टॉम हैरिसन ने इस बात की पुष्टि की है कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड से घरेलू, काउंटी और लिस्ट ए मैचों की मेजबानी करने में मदद मिलने का ऑफर प्राप्त हुआ है।कोरोना वायरस महामारी का प्रकोप ब्रिटेन में दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है, जिसके बाद ईसीबी ने 1 जुलाई तक पेशेवर क्रिकेट के सभी रूपों को निलंबित कर दिया है। हैरिसन ने एक समाचार चैनल में बातचीत करते हुए कहा, 'हमारी टेबल पर ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के रूप में दूर के प्रस्ताव हैं।'

उन्होंने कहा, 'अबू धाबी से मेरे पास कुछ नहीं आया, लेकिन यह कहना गलत होगा कि प्रस्ताव नहीं किया गया है।' हैरिसन ने कहा कि ईसीबी खाली स्टेडियमों में क्रिकेट मैच मेजबान करने के बारे में भी विचार कर रहा है। उन्होने कहा, 'अनिवार्य रूप से बंद दरवाजों के पीछे खेलने की मानसिकता में बदलाव आ जाता है। यह प्रशंसकों को एक मौका देता है कि वे इंग्लैंड टीम को बैक यार्ड से खेलते देख सके। यह इसलिए जरूरी है क्योंकि कोई भी अभी टीम को लाइव खेलते हुए नहीं देख सकता।' वेस्टइंडीज का इंग्लैंड दौरा और भारतीय महिला टीम का इंग्लैंड दौरा इस महामारी के चलते स्थगित कर दिया गया है।

इसके अलावा काउंटी क्रिकेट के नौ राउंड भी स्थगित कर दिए गए हैं।चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस महामारी की वजह से ब्रिटेन में 19,500 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं एक लाख 43 हजार लोग अभी भी इस महामारी से संक्रमित हैं। ब्रिटेन की तरह कोरोना वायरस पूरी दुनिया में भी थमने का नाम नहीं ले रहा है और इसके चलते 27 लाख से ज्यादा लोग इससे पीड़ित हैं। वहीं इससे मरने वालों की संख्या बढ़कर एक लाख 96 हजार से ज्यादा पहुंच गई है।

Next Story
Share it