Top
Action India

कोरोना वायरस के चलते वेस्ट हैम के सभी खिलाड़ियों ने सैलरी स्थगित होने पर सहमति जताई

कोरोना वायरस के चलते वेस्ट हैम के सभी खिलाड़ियों ने सैलरी स्थगित होने पर सहमति जताई
X

लंदन। एएनएन (Action News Network)

इंग्लिश प्रीमियर लीग की टीम वेस्ट हैम के सभी खिलाड़ियों ने कोरोना वायरस सस्पेंशन के दौरान अपनी सैलरी का हिस्सा स्थगित करने पर सहमति जताई है। वहीं टीम के मैनेजर डेविड मोयस अपनी तनख्वाह में से 30% कटौती करेंगे।वेस्ट हैम ने एक बयान जारी कर कहा, 'उपायों द्वारा बनाई गई बचत क्लब के पूरे बुनियादी ढांचे का समर्थन करेगी और हमें नौकरियों को बनाए रखने और कर्मचारियों की वेतन का 100 प्रतिशत भुगतान करने में सक्षम बनाएगी।

संयुक्त अध्यक्ष डेविड सुलिवान और डेविड गोल्ड के साथ-साथ साथी शेयर होल्डरों ने भी क्लब में 3 करोड़ रुपए जमा करने पर सहमति व्यक्त की हैं। इसके साथ ही वाइस चेयरमैन करेन ब्रैडी और फाइनेंस डायरेक्टर एंडी मोलेट अब मोये की तरह अपनी सैलरी में से 30% कटौती कर रहे हैं।
इस मौके पर वेस्ट हैम के कप्तान मर्क नोबिल ने कहा, 'खिलाड़ियों के रूप में हम कोरोना वायरस के चलते खराब हुई स्थिति के बाद से क्लब के साथ लगातार बातचीत कर रहे हैं और मुझे गर्व है कि हमारी पूरी टीम ने एक दूसरे का समर्थन कर अपने आप को साबित किया हैं।'

बता दें, चीन के वुहान शहर से शुरू हुए कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया में आतंक मचा रखा है। जिसके चलते पूरे विश्व में 17 लाख से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं और 1 लाख से ज्यादा लोग अपनी जान गवां बैठे हैं।

Next Story
Share it