Select Page

अपने विकास कार्यों के दम पर जीत दर्ज करूंगी: केशरानी

अपने विकास कार्यों के दम पर जीत दर्ज करूंगी: केशरानी

केशरानी के प्रचार के लिए पहुंचे सासंद मनोज तिवारी, उमड़ा जनसैलाब

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
नरेला वार्ड से बीजेपी की निगम प्रत्याशी केशरानी नीलदमन खत्री का चुनाव प्रचार जोरों पर है। केशरानी को नरेला वार्ड से भारी समर्थन प्राप्त हो रहा हैं। केशरानी भी चुनाव के महत्व को जानती है, इसलिए वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर लोगों से वोट की अपील कर रही। इसी बीच सफियाबाद रोड स्थित राधा पैलेस में हुए भव्य कार्यक्रम का आयोजन हुआ जहां पहुंचे सांसद मनोज तिवारी पहुंचे और केशरानी के समर्थन में वोट की अपील की।


मनोज तिवारी ने केजरीवाल सरकार पर साधा निशाना: मनोज तिवारी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि दिल्ली में बसे पूर्वांचल समाज के लोगों और खासतौर पर मजदूरों ने देखा है कि कोविड काल में जब अरविंद केजरीवाल सरकार ने उन्हें असहाय छोड़ दिया था उस वक्त केवल भाजपा कार्यकर्ताओं ने उन्हें सहारा दिया। पूर्वांचल समाज ने यह भी देखा है कि छठ पूजा के आयोजन में भी किस तरह केजरीवाल सरकार ने उन्हें परेशान किया और भाजपा के नगर निगम ने छोटे-छोटे छठ घाट बनवाएं और अब इस नगर निगम चुनाव में पूर्वांचल समाज भाजपा के पक्ष में मतदान करने का मन बना चुका है।


केशरानी के हर वर्ग से मिल रहा जनसमर्थन: केशरानी नीलदमन खत्री को वार्ड के हर वर्ग का समर्थन प्राप्त हो रहा। अपने पूर्व के पार्षद कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों की बदौलत केशरानी हर वर्ग की खास बनीं हुई हैं। ऐसा प्रतीत हो रहा कि केशरानी नरेला वार्ड से भारी बहुमत से विजयी होंगी। क्षेत्र की जनता भी उनको निराश नहीं कर रही। वहीं नरेला के पाना पापोसिया में आयोजित हुई पंचायत में नरेला की जनता ने भाजपा प्रत्याशी केशरानी नीलदमन खत्री के समर्थन का फैसला कर उन्हें विजयी भव: का आशीर्वाद दिया।


केशरानी के समर्थन में हुई पंचायत: नरेला के पाना पापोसिया में पंचायत का आयोजन किया गया। मुद्दा था निगम चुनाव। इस चुनाव में पंचायत के सदस्यों ने केशरानी नीलदमन खत्री को एक स्वर में जीत का आशीर्वाद दिया और कहा कि केशरानी नीलदमन खत्री को जिताने का मतलब है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करना। पंचायत के सदस्योें ने कहा कि हम सबको केशरानी नीलदमन खत्री को भारी मतों से विजयी बनाना है, ताकि क्षेत्र में जो विकास कार्य रूक गए थे, उनपर फिर से कार्य हो सकें। पंचायत सदस्यों ने कहा कि केशरानी ने पूर्व के पार्षद कार्यकाल में भी अनगिनत विकास कार्य किए, जिसे आज भी जनता याद करती है।
केशरानी हुई भावुक, सबका जताया आभार: केशरानी ने सभी पंचायत सदस्यों, बड़े-बुजुर्गों का आभार प्रकट करते हुए कहा कि आप सबने जो प्यार, स्नेह और जीत का आशीर्वाद मुझे दिया है उसका मैं दिल की गहराईयों से आभार प्रकट करती हूं और वादा करती हूं कि जिस तरह पूर्व में विकास कार्य किए थे, उससे दोगुनी रफ्तार, नई ऊर्जा के साथ वार्ड में विकासात्मक कार्य करूंगी।

Advertisement

Advertisement