Top
Action India

धान के पीछे छिपा रखी थी शराब, ट्रक पलटा तो सामने आया सच

धान के पीछे छिपा रखी थी शराब, ट्रक पलटा तो सामने आया सच
X

जबलपुर। एएनएन (Action News Network)

मध्य प्रदेश के जबलपुर में बुधवार देर रात एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रक में धान भरा हुआ था जो हादसे के बाद सड़क पर बिखर गया। मौके पर पहुंची पुलिस जब ट्रक से धान खाली करवाने लगी तो भौचक्की रह गई। धान की बोरियों के पीछे शराब की बोतलें छिपा कर रखी हुई थी। पुलिस ने अवैध शराब सप्लाई का मामला दर्ज कर चालक से पूछताछ शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार एमपी नंबर के ट्रक का चालक बुधवार देर रात वाहन में पीछे शराब और सामने धान की बोरियां लोडकर तेज रफ्तार से कटंगी की तरफ जा रहा था। इस दौरान विजय नगर थाना अंतर्गत एसबीआई चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक अचानक ही अनियंत्रित होकर पलट गया। रात का समय होने के कारण सड़क सुनसना था जिसकी वजह से किसी की हताहत की कोई सूचना नहीं है।

ट्रक के पलटने से धान की बोरियां सड़क पर फैल गईं। ट्रक के पलटने की खबर मिलते ही मौके पर विजय नगर थाना पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने जब ट्रक पर चढक़र जांच की तो धान के पीछे शराब की बोतलें भी छिपी हुईं पाई। पुलिस ने अवैध शराब सप्लाई का मामला दर्ज कर पूछताछ के लिए चालक को हिरासत में ले लिया है। फिलहाल पुलिस ने मामले की विस्तृत जांच शुरू कर दी है।

Next Story
Share it