Select Page

अपने ‘अनुभव’ से आदर्श नगर को बनाउंगा आदर्श: अनुभव

अपने ‘अनुभव’ से आदर्श नगर को बनाउंगा आदर्श: अनुभव

आदर्श नगर वार्ड का कोना-कोना बनेगा आदर्श, क्षेत्र में होंगे विकास कार्य:धीर

नई दिल्ली/टीम एक्शन इंडिया
आदर्श नगर वार्ड से बीजेपी के निगम प्रत्याशी अनुभव धीर ने अपने चुनाव प्रचार को गति दे रखी है और लोगों के बीच बीजेपी की नीतियों को रख कर वोट की अपील कर रहे हैं और अपने ‘अनुभव’ से विरोधियों पर निशाना साध रहे। अनुभव धीर ने दिल्ली के मुखिया अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दूसरे राज्यों में जाकर कई तरह की बातें करते हैं, लेकिन आज पूरी दिल्ली पूछ रही है कि वे अपने कार्यकाल में किए गए दो काम गिनवा दें। उन्होंने कहा कि प्रचार आधारित सरकार चलाने वाले केजरीवाल ने दिल्ली को लूटने का काम किया है और निगम को फंड ना देकर आर्थिक रुप से पंगु बनाने की कोशिश की लेकिन बावजूद उसके भाजपा शासित ने दिल्ली नगर निगम में अभुतपूर्व कार्य करके दिखाया है।


”आप” ने दिल्लीवासियों से किया छलावा: अनुभव धीर ने जनसंपर्क के दौरान कहा कि पिछले आठ सालों से अरविंद केजरीवाल झुग्गीवासियों के साथ छलावा करते आए हैं, लेकिन जहां झुग्गी वहीं मकान के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने झुग्गीवासियों के सपने को पूरा किया है। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में दिल्ली के झुग्गीवालों को अच्छे घर देंगे और साथ ही पुर्नवास बस्तियों के उत्थान के लिए काम करेंगे।


अनुभव को मिल रहा जनता का प्यार, बड़े-बुजुर्ग दे रहे जीत का आशीर्वाद: जनसंपर्क-पदयात्राओं के दौरान बडेÞ-बुजुर्ग अनुभव को जीत का आशीर्वाद देते हुए कहते हैं कि अनुभव हम सबके बीच का लड़का है और इसके व्यवहार और कार्यशैली से क्षेत्र की जनता भली-भांति वाकिफ है। बुजुर्ग कहते हुए सुनाई दे रहे थे कि अनुभव अपने अनुभव से क्षेत्र में विकासात्मक कार्यों की झड़ी लगा देगा और वार्ड की कायाकल्प होगी। वहीं महिलाओं ने अनुभव का चंदन का टीका लगाकर जीत का आशीर्वाद दिया। नुक्कड़ सभा हो या गली-गली जनसंपर्क। लोगों का अनुभव के साथ जुड़ाव बढ़ता ही जा रहा है। हर कोई युवा प्रत्याशी के अनुभव को आदर्श नगर वार्ड में प्रयोग होते देखना चाहता है।

Advertisement

Advertisement