Top
Action India

12 घंटे के भीतर ठीक उसी स्थान पर फिर हुआ हादसा, एक घायल

12 घंटे के भीतर ठीक उसी स्थान पर फिर हुआ हादसा, एक घायल
X

नैनीताल । Action India News

भवाली रोड पर मुख्यालय से करीब साढ़े चार-पांच किलोमीटर की दूरी पर पाइंस से आगे वाला रपटा वाहनों के लिए नए ‘डेंजर पॉइंट’ के रूप में उभरा है। यहां पर 12 घंटे के भीतर ही फिर एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

स्थिति यह है कि बीती शाम और शनिवार गिरे दोनों वाहन बिल्कुल एक-दूसरे पर गिरे । सुबह हुए हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया। यहां रपटे में इन दिनों बरसाती पानी आ रहा है और सड़क किनारे डिवाइडर या रेलिंग नहीं है। इसलिए मोड़ पर वाहन खाई में गिर रहे हैं।

बताया गया है कि मुख्यालय में जिला न्यायाधीश आवास के पास अयारपाटा में रहने वाले 45 वर्षीय खीम सिंह मेहरा भीमताल से अपनी मारुति कार (यूके01ए-2230) से नैनीताल आ रहे थे। जिस रपटे में शुक्रवार शाम साढ़े सात बजे हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, वहीं पर सुबह सात बजे के करीब उनकी कार करीब 25 मीटर नीचे खाई में गिर गई।

सूचना मिलने पर तल्लीताल थाने के थानाध्यक्ष विजय मेहता, उप निरीक्षक दीपक बिष्ट, आरक्षी राजा राम, राजा राम तथा चीता मोबाइल के वरिष्ठ आरक्षी शिवराज राणा मौके पर पहुंचे और बचाव अभियान चलाकर रस्सियों की मदद से घायल खीम सिंह को पानी से भरी खाई से निकालकर पहले सड़क पर और वहां से निकटवर्ती भवाली स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भिजवाया। उल्लेखनीय है कि इस स्थान पर कुछ समय पूर्व भी नगर के मल्लीताल क्षेत्र के लोगों की कार भी इसी तरह खाई में गिर गई थी।

Next Story
Share it