Action India
अन्य राज्य

ईद पर खरीदारी न कराने पर महिला ने लगाई फांसी, मौत

ईद पर खरीदारी न कराने पर महिला ने लगाई फांसी, मौत
X

अलीगढ़ । एएनएन (Action News Network)

जनपद से सटे थाना जवां इलाके के गांव दरियापुर में ईद की खरीददारी न करने से पति से क्षुब्ध पत्नी ने गले मे फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पहुची इलाका पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है। मौत की खबर से परिवार में मातम पसर गया। सूचना पर मायका पक्ष से लोग थाने पहुंच गए।

गांव दरियापुर सुमेरा निवासी इरफान रविवार की शाम को देर से काम करके घर लौटा था। इस बात को लेकर उसकी पत्नी रुखसाना ये बात कहकर नाराज हो गई कि अगर जल्दी आ जाते तो ईद के लिए बच्चों के कपड़े खरीद लाते। इस इरफान ने कहा कि सुबह जल्दी जाकर कपड़े ले खरीद लेंगे। इसके बाद इरफान सोने चला गया। लेकिन रुखसाना ने रात में ही किसी वक्त पंखे में दुपट्टा का फंदा डाल कर फांसी लगा ली।

इसकी जानकारी सोमवार को जागने पर इरफान को हुई। पत्नी का शव लटका देख उसकी चीख निकल गई। परिजनों व पड़ोसियों के सहयोग से उसे नीचे उतारा और अनूपशहर रोड स्थित तेजपुर के पास प्राइवेट हॉस्पिटल ले कर पहुंचे। लेकिन जब तक बहुत देर हो चुकी थी। डॉक्टर ने उसको देख मृत घोषित कर दिया। इधर, मामले की सूचना पर इलाका पुलिस के अलावा मायका पक्ष से परिजन भी पहुंच गए। एसओ जवा अभय शर्मा ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। तहरीर मिलने पर कार्यवाही की जाएगी।

Next Story
Share it