Top
Action India

बारिश व आंधी से गिरे पेड़ में दबकर महिला की मौत

बारिश व आंधी से गिरे पेड़ में दबकर महिला की मौत
X

कानपुर देहात। एएनएन (Action News Network)

जनपद के मंगलपुर थानाक्षेत्र में बारिश से झोपड़ी ढहने से उसमें दबकर एक महिला की मौत हो गई। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
एक बार फिर अचानक मौसम ने अपना रुख बदला और तेज हवा के साथ देर रात बारिश ने दस्तक दे दी। जब तक कोई सम्हल पाता देखते ही देखते हवा और बारिश तेज हो गई। वहीं जनपद के मंगलपुर थानाक्षेत्र धरियापुरवा में बीते चार सालों से एक झोपड़ी में वंशलाल अपनी पत्नी धकेली देवी (40), पुत्र शिवम और पुत्री संगीता के साथ रहता है।

पूरा परिवार हर रोज की तरह आज भी खाना खाकर झोपड़ी में सो रहा था। देर रात जब आंधी और पानी तेज हुआ तो अचानक झोपड़ी के पास खड़ा बबूल का पेड़ झोपड़ी के परखचे उड़ाते हुए जमीन पर आ गिरा। बबूल में पूरा परिवार दब गया और चींख पुकार लगाने लगा।

पड़ोसियों ने आवाज सुनकर मौके पर पहुँचे और बड़ी मसक्त के बाद परिवार को बाहर निकाला और पास के अस्पताल ले गए। अस्पताल में डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया, वहीं परिवार के अन्य सदस्यों की हल्की फुल्की चोटें हैं। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उपजिलाधिकारी सिकंदरा आरसी यादव ने बताया कि यह प्राकृतिक आपदा है पीड़ित परिवार को नियमानुसार सहायता दिलवाई जाएगी।

Next Story
Share it