Action India
अन्य राज्य

होम क्वॉरेंटाइन हुए घर पहुंचे मजदूर, 1 महीने तक प्रशासन करेगा मॉनिटरिंग

होम क्वॉरेंटाइन हुए घर पहुंचे मजदूर, 1 महीने तक प्रशासन करेगा मॉनिटरिंग
X

रामगढ़ । एएनएन (Action News Network)

तेलंगाना से रामगढ़ पहुंचे सभी कामगारों को डीसी संदीप सिंह ने शनिवार को उनके घर पहुंचा दिया है। सभी 60 मजदूरों को होम क्वॉरेंटाइन में रहने का निर्देश भी जारी कर दिया गया है।डीसी ने कहा कि जितने भी लोग आए थे, उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं मिले हैं। पूरे रास्ते में हर जगह उनकी स्क्रीनिंग और मॉनिटरिंग होती रही है। रामगढ़ पहुंचते ही उन सभी को स्क्रीनिंग सेंटर में लगभग 8 घंटे तक रखकर स्क्रीनिंग की गई है।

स्क्रीनिंग सेन्टर पर अपर समाहर्ता जुगनू मींज, अनुमंडल पदाधिकारी कीर्तिश्री, भूमि सुधार उप समाहर्ता अनवर हुसैन, कार्यपालक दंडाधिकारी उज्जवल सोरेन, प्रखंड विकास पदाधिकारी नम्रता जोशी एवं अंचल अधिकारी भोला शंकर महतो ने पूरी मुस्तैदी से सभी लोगों की स्क्रीनिंग कराई है। चिकित्सा पदाधिकारी डॉ मानस कुमार सिन्हा एवं चिकित्सा पदाधिकारी डॉ चंदन कुमार की टीम ने सभी प्रवासी मजदूरों की स्क्रीनिंग की जिसके बाद सभी को 1 महीने तक होम क्वॉरेंटाइन में रहने की सलाह दी गई। सभी प्रवासी मजदूरों को जिला प्रशासन, रामगढ़ द्वारा 10 किलो चावल, 1 किलो तेल, 1 किलो नमक, मास्क, सैनिटाइजर उपलब्ध कराया गया।

1 महीने तक लगातार होगी मॉनिटरिंग

डीसी संदीप सिंह ने कहा कि अपने-अपने घरों तक पहुंचने के बाद सभी प्रवासी मजदूर अनिवार्य रूप से होम क्वॉरेंटाइन में रहेंगे। जिला प्रशासन द्वारा 1 महीने तक सभी प्रवासी मजदूरों की मॉनिटरिंग की जाएगी। उपायुक्त ने सभी ग्रामीणों से अपील की है कि अन्य राज्यों से आने वाले सभी मजदूरों अथवा लोगों का सभी ग्रामीण सहयोग करें। उन्हें किसी प्रकार से परेशान ना करें। उन लोगों के बारे में किसी भी प्रकार का अफवाह उड़ाना गैरकानूनी होगा।

Next Story
Share it