Top
Action India

होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव

होटल के कमरे में फंदे से लटका मिला युवक का शव
X

जयपुर। एएनएन (Action News Network)

करधनी इलाके में मंगलवार सुबह एक होटल के कमरे में युवक का शंव फंदे से लटका हुआ मिलने से सनसनी फैल गई। होटल प्रबंधक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया। फिलहाल युवक द्वारा आत्महत्या करने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मृतक की शिनाख्त कर परिजनों को सूचना दे दी गई।

जांच अधिकारी एएसआई दिलीप ने बताया कि गिरनार कॉलोनी गांधी पथ निवासी प्रभाकर सोनी (20) ने थाना इलाके के निवारू रोड स्थित उषा होटल में सोमवार की रात को ठहरा था और फिर उसके बाद उसने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। प्रारम्भिक जांच में सामने आया कि मृतक के मरने से पहले सोमवार देर रात को अपने साथ लाए लेपटॉप से सोशल मीडिया पर आत्महत्या करने की बात लिखी।

जिसे जर्मन में रहने वाले एक रिश्तेदार ने पढ कर परिजनों को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। लेकिन इससे पहले ही मृतक फंदे से लटक चुका था। मंगलवार सुबह कर्मचारियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के हवाले कर दिया गया है। पुलिस के अनुसार मृतक प्रभाकर सोनी पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में बताया जा रहा था। फिलहाल मृतक के परिजनों से इस बारे में पूछताछ कर रही है।

Next Story
Share it