Top
Action India

युवा कांग्रेस प्रदेश में बंटेगी एक लाख मॉस्क़

शिमला। एएनएन (Action News Network)

हिमाचल प्रदेश युवा कांग्रेस पिछले चार दिनों से अलग अलग विधानसभा में घर घर में महिलाओं और पुरुषों के मध्याम से मास्क बनवाने का काम कर रहे है। युवा कांग्रेस ने अगले चार दिनो में पूरे प्रदेश में एक लाख मास्क बांटने का लक्ष्य रखा है। इस महामारी से बचने के लिए मास्क एक बहुत उपयोगी सुरक्षा के हथियार के रूप में इस्तेमाल हो रहा है।

युवा कांग्रेस अध्यक्ष मुनीष ठाकुर ने बताया कि सभी विधानसभा अध्यक्षों को निर्देश दिये गया है कि वह अपनी अपनी विधानसभा में 8 से 10 हजार मास्क बांटने का काम करें। अभी तक बहुत से युवा कांग्रेस के साथियों ने बाजार से खरीद कर तकरीबन सत्तर हजार के करीब मास्क अलग अलग विधानसभा में बांट लिए है।

उन्होंने कहा कि बाजार में मास्क की कमी को देखते हुए युवा कांग्रेस ने फैसला लिया है कि युवा कांग्रेस होम मेड मास्क त्यार करके लोगों को बंटेगी। पहली कड़ी में एक लाख मास्क बांटे जाएंगे। बहुत सारी जगह पर घरों पर मास्क त्यार किये जा रहे है।
उन्होंने आरोप लगाया है कि प्रदेश सरकार भी मास्क उपलब्ध करवाने में असफल साबित हो रही है। आने वाले समय में भी इसी तरह से घर घर में हर विधानसभा में मास्क बनाने का काम युद्ध स्तर पर चला रहेगा।

Next Story
Share it