Action India
झारखंड

क्वॉरेंटाइन सेंटर की तीसरी मंजिल से कूदा युवक, गंभीर

क्वॉरेंटाइन सेंटर की तीसरी मंजिल से कूदा युवक, गंभीर
X

रांची । एएनएन (Action News Network)

बरियातू थाना क्षेत्र के लेक व्यू अस्पताल की तीसरे तल्ले से मंगलवार को क्वॉरेंटाइन में रखे गए एक युवक ने कूदकर आत्महत्या की कोशिश की। बताया जा रहा है कि युवक कोरोना के खौफ से कूदकर अपनी जान देने की कोशिश की। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने आनन-फानन में युवक को इलाज के लिए रिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

उल्लेखनीय है कि रांची के लेक व्यू हॉस्पिटल में रिटायर्ड डीडीसी 16 दिन भर्ती रहे थे। अस्पताल के संचालक अफसर खान ने बताया था कि उन्हें सिटी स्कैन के लिए मेडिका हॉस्पिटल द्वारा संचालित एडवांस डायग्नोस्टिक सेंटर और एमआरआई के लिए एक निजी सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल ले जाया गया था।

बेटे के हैदराबाद से लौटने पर उन्हें गुरुग्राम के मेदांता ले जाया गया था। 18 अप्रैल को सुबह सूचना दी गई थी कि वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद हॉस्पिटल को बंद कर दिया गया और सभी स्टाफ को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया था। बीते शनिवार को रिटायर्ड डीडीसी की मेदांता हॉस्पिटल में मौत हो गई थी। वह बरियातू के जोड़ा तालाब रोड स्थित मधुमति अपार्टमेंट में रहते थे। उनके फ्लैट को सील किया गया है। इसके बाद वहां के सभी लोगों की स्क्रीनिंग जांच की गई थी और सभी लोगों को क्वॉरेंटाइन में रखा गया था।

Next Story
Share it