Top
Action India

लाकडाउन में बिना पास के लुधियाना से चिंतपूर्णी पहुंच गया पंजाब का युवक

ऊना । एएनएन (Action News Network)

लॉकडाउन के तीसरे चरण में जहां पूरा हिमाचल बंद पड़ा है, किसी को भी प्रदेश की सीमा में प्रवेश करने के लिए वैध पास कर जरूरत है। वहीं पंजाब व हिमाचल पुलिस की बड़ी चूक सामने आई है। पंजाब के लुधियाना से एक युवक बिना पास के ही माँ चिंतपूर्णी के दरबार तक पहुंच गया। युवक का कहना है कि किसी भी पुलिस कर्मचारी ने इसे कहीं भी चेक नही किया और न ही किसी नाके पर चैक किया गया। लुधियाना से चले इस युवक को न तो पंजाब पुलिस और न ही हिमाचल पुलिस के किसी नाके पर रोका गया।

बुधवार को जब उक्त युवक चिंतपूर्णी मन्दिर में पहुंच गया और अंदर जाने लगा तो गेट पर ड्यूटी दे रहे जवानों ने इसे रोक लिया।। जब इससे परमिशन मांगी गई तो इसने कहा कि इसे कहीं भी रोका नही गया। पंजाब से हिमाचल तक किसी भी नाके पर इससे पूछताछ नही की गई। जिसमें पुलिस प्रशासन की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक के चिंतपूर्णी मन्दिर में पहुंचने की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई है।

लेकिन अभी तक युवक ने अपना नाम नही बताया है और स्वयं को फार्मासिस्ट बता रहा है और लुधियाना का निवासी बताया है। हालांकि ये जांच के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा की उक्त युवक कौन है और कहाँ से आया है।चिंतपूर्णी थाना प्रभारी जगवीर सिंह का कहना है कि युवक को हिरासत में लिया गया है ओर पूछताछ जारी है। अभी तक युवक के पास कोई भी प्रदेश में एंट्री का प्रमाण नही मिला है।

Next Story
Share it