Select Page

युवाओं ने सवाल किए और सीएम ने दिल खोल कर कही अपनी बात

युवाओं ने सवाल किए और सीएम ने दिल खोल कर कही अपनी बात

हिसार। एक्शन इंडिया न्यूज

आदमपुर विधानसभा क्षेत्र के युवाओं में शनिवार को अलग ही उत्साह दिखाई दिया। युवा वर्ग ने खुलकर मुख्यमंत्री से संवाद किया और अपने मन की बात की। मुख्यमंत्री को सामने पाकर युवा खुशी से फूले नहीं समा पा रहे थे और खुले मन से अपनी मांगे व समस्याएं सीएम के समक्ष रखी। मुख्यमंत्री भी उनके गांवों के नाम सुनकर कहते रहे कि मैं आपके सभी गांव जानता हूं।

एक मंझे हुए राजनीतिक खिलाड़ी की तरह मुख्यमंत्री युवाओं से बातचीत करते रहे और जैसे ही कोई युवा अपने गांव का नाम बताता तो मुख्यमंत्री उससे आसपास के गांवों का नाम व दूरी भी पूछते रहे और बताते रहे कि मैं सभी गांव जानता हूं। युवा वर्ग ने कहा कि पहली बार किसी मुख्यमंत्री ने उनसे सीधे रूप से जुड़कर बातचीत की है और उनकी मांगों व समस्याओं को ध्यान से सुना है।

आदमपुर हलके के राजीव नगर झीड़ी निवासी पवन बिश्नोई ने पांच गांवोें राजीव नगर झीड़ी, ढंढूर, पीरांवाली, बीड़ बबरान व संजय नगर के निवासियों को मालिकाना हक दिलवाने की मांग रखी। इसी तरह सदलपुर के अलखपुरा निवासी युवा वीरेन्द्र सिंह ने गांव में पुराने तालाब को पक्का करवाने की मांग रखी। ढाणी मोहब्बतपुर निवासी रोशन ने मुख्यमंत्री से मांग रखी कि गांव में लाइब्रेरी के लिए अलग भवन बनवाया जाए।

फिलहाल कई वर्षों से पंचायत भवन में लाइब्रेरी चल रही है, जिससे उन्हें कई बार परेशानी का सामना करना पड़ता है। इसके अलावा दर्जनभर युवाओं ने मुख्यमंत्री से संवाद के दौरान विभिन्न विषयों पर चर्चा की, किसी ने मांगें रखी तो किसी ने सुझाव दिए।

Advertisement

Advertisement