Top
Action India

शिवपुरी में थाने के सामने युवक ने लगाई आग

शिवपुरी में थाने के सामने युवक ने लगाई आग
X

पत्नी और दो साल के बेटे के गुम होने की सूचना पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई
थानों की सीमा के फेर में पुलिस युवक को घुमाती रही, परेशान हो लगा ली आग

शिवपुरी। एएनएन (Action News Network)

कमलनाथ सरकार के आने के बाद पुलिस प्रशासन का रवैया आम जनता के प्रति संवेदनशीलता का नहीं दिख रहा है। शिवपुरी जिले में पुलिस से परेशान एक युवक ने आग लगा ली। शिवपुरी के फिजिकल थाने के सामने गुरुवार की रात को युवक ने पुलिस से परेशान होकर आग लगा ली। युवक को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। युवक राजेश जाटव ने बताया कि उसकी पत्नी और दो साल का बेटा गुरुवार की शाम से गायब है। वह फिजिकल थाना पुलिस के पास मदद के लिए गया था लेकिन पुलिस ने कोई कारवाई नहीं की और कहा कि वह दूसरे थाने कोतवाली में जाए। सुनवाई न होने के बाद परेशान युवक ने फिजिकल थाने के सामने ही आग लगा ली। युवक इस समय जिला अस्पताल में गंभीर अवस्था में भर्ती है।

अभी नहीं लगा पत्नी का सुराग-

सोशल मीडिया पर युवक का थाने के सामने आग लगाए जाने का वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार को जिला अस्पताल में भर्ती युवक राकेश जाटव से मिलने के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक गजेंद्र कंवर पहुंचे यहां पर उन्होंने पूरे प्रकरण को लेकर युवक से पूछताछ की। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के सामने भी युवक ने कहा कि वह अपनी पत्नी व बच्चे के गायब हो जाने के बाद कोतवाली और फिजिकल पुलिस थाने के चक्कर लगाता रहा लेकिन किसी ने कोई सुनवाई नहीं की। इसके बाद उसने पेट्रोल डालकर आग लगा ली। इस घटनाक्रम के बाद भी अभी तक युवक की पत्नी का कोई सुराग नहीं है । फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है।

सीसीटीवी फुटेज तलाशने में जुटी पुलिस-

थाना परिसर में युवक द्वारा आग लगाये जाने के बाद उक्त युवक की गायब पत्नी की तलाश में सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है। युवक का कहना है कि उसने पत्नी को जिस बस में मनपुरा गांव के लिए बिठाया था, उस बस कंडेक्टर ने उसे बताया था कि उसकी पत्नी दो बत्ती तिराहे पर उतर गई थी। अब पुलिस वहां के सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है।
क्या कहा पुलिस अधीक्षक ने- इस मामले की पुलिस जांच कर रही है। युवक ने जो बयान दिए हैं, उसके आधार पर उसकी पत्नी की तलाश करवा रहे हैं।

Next Story
Share it