Top
Action India

प्रतापगढ़ में लगातार तीसरे दिन युवक की गोली मारकर हत्या

प्रतापगढ़ में लगातार तीसरे दिन युवक की गोली मारकर हत्या
X

प्रतापगढ़। एएनएन (Action News Network)

प्रतापगढ़ जिले में लगातार हत्या और लूट का सिलसिला जारी है। लगातार तीसरे दिन शुक्रवार को सुबह गोली मारकर एक युवक की हत्या कर दी गई।जेठवारा थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात के बाद हड़कंप मचा हुआ है। जिले की कानून व्यवस्था पर सवाल उठने लगा है। हत्या की सूचना पर भारी पुलिस बल मौके पर पहुंच गया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने घटनास्थल का जायजा लिया और जल्द से जल्द घटना को अंजाम देने वालों को गिरफ्तार करने का निर्देश पुलिस को दिया।

जेठवारा थाना क्षेत्र के रतियापुर गांव में चंद्रपाल सरोज (32) शुक्रवार को सुबह घर से बाहर खेत की तरफ गया था जहां बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया और फरार हो गए। गोली चलने की आवाज सुनकर गांव के लोग खेत की तरफ गए जहां खून से लथपथ युवक पड़ा हुआ था और जिसकी सांसे थम चुकी थी।

मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव देखा तो कोहराम मच गया। चंद्रपाल की हत्या क्यों की गई, इसे लेकर तरह-तरह की चर्चाएं गांव में हो रही हैं। फिलहाल पुलिस हर पहलू पर जांच करने में जुटी है। युवक गुजरात में रहकर नौकरी करता था और घर गृहस्थी की जिम्मेदारी चंद्रपाल के ऊपर थी, जो होली मनाने घर आया था। जिसकी आज हत्या कर दी गई।

घटना के संबंध में पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह ने बताया कि चंद्रपाल शुक्रवार को सुबह घर से खेत की तरफ गया था, जहां गोली मारकर उसकी हत्या की गई है। हर पहलू पर जांच की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Next Story
Share it