Action India
अन्य राज्य

पेड़ काटने के विवाद में चचेरे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या

पेड़ काटने के विवाद में चचेरे भाई की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या
X

  • वारदात के बाद आरोपित मौके से फरार, तलाश में जुटी पुलिस

गोण्डा । एएनएन (Action News Network)

छपिया थाना क्षेत्र में बुधवार को आम का पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में चचेरे भाई ने भाई को कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर मरणासन्न कर दिया। अस्पताल पहुंचते ही युवक की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

छपिया थाना क्षेत्र के गांव मिर्जापुर निवासी 40 वर्षीय महेश तिवारी बुधवार को नित्यक्रिया के लिए घर से खेत की ओर निकला था। वहां से वापस लौटते वक्त घर से कुछ ही दूरी पर घात लगाए बैठे चचेरे भाई ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार कर उसे मरणासन्न कर दिया।

काफी देर तक जब वापस घर नही लौटा, तब उसके पुत्र विशाल व विकास खोज के लिए गए। गांव के पुलिया के पास घायल अवस्था में मरणासन्न हालत में पिता को देखकर बेटों ने परिवार को इस मामले की जानकारी देते हुए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे कि उसकी मौत हो गयी।

मृतक के पत्नी मिथलेश कुमारी ने बताया कि पति के चचेरे भाई राघवेंद्र तिवारी से मंगलवार के दिन आम और अमरूद का पेड़ काटने को लेकर विवाद हुआ था। जिसमें 112 नम्बर पुलिस को सूचना दी गई थी। पुलिस के आने पर आरोपित युवक भाग गया था।

देर शाम को जब वह घर पर आया तो जान से मारने की धमकी दिया था। मेड़ पर लगे पेड़ को लेकर पहले भी विवाद हो चुका था। मृतक सूरत में रहता था, जब कोरोना जैसी भयानक बीमारी की वजह से जब लॉकडाउन में घर पर आया था। मृतक के दो पुत्र और एक पुत्री है।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया की मेड़ पर लगे आम, अमरूद के पेड़ काटने को लेकर दो पड़ोसियों में विवाद हुआ था। मृतक पर किसी धारदार हथियार से हमला किया गया है, जिला अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी है। शव कापोस्टमार्टम कराया जा रहा है, मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही हैं।

Next Story
Share it