हरियाणा

तेज आंधी से पेड़ गिरे, बिजली के पोल टूटे, बिजली आपूर्ति प्रभावित

गन्नौर। शनिवार की शाम को बारिश से पहले तेज आंधी ने कहर ढहाया। आंधी के बाद हुई बारिश ने गर्मी से राहत जरूर दी और किसानों को फायदा जरूर हुआ लेकिन आधी बारिश में पेड़ों और बिजली के पोल गिरने से बिजली व्यवस्था ठप हो गई। वहीं गन्नौर- भोगीपूर के अलावा अन्य मार्ग पर पेड़ टूटने से आवागमन बंद रहा तो कुछ पर वाहन चालकों को परेशानी का सामना करते हुए दूसरे रास्तों से आना पड़ा।

शनिवार को दोपहर बाद करीब 4 बजे अचानक से तेज हवा चलने लगी। जिसके 15 मिनट बाद ही यह हवा आंधी में तब्दील हो गई। इसके साथ ही बरसात शुरू हो गई। सबसे ज्यादा नुकसान बिजली निगम को हुआ है। टेहा गांव के पास पेड़ टूटकर बिजली लाइन पर गिरे और बिजली का पोल टूट गया। समाचार लिखे जाने तक बिजली कर्मचारी लाइनों को ठीक करने में लगे रहे। पेड़ों के सड़क पर गिरने की सूचना लोगों ने वन विभाग व बिजली विभाग को अवगत करवाया।

बूंदाबादी से तापमान में आई गिरावट, गर्मी से मिली राहत दोपहर बाद हुई बूंदाबादी से तापमान में गिरावट आने से लोगों ने गर्मी से राहत ली। पिछल्ले कई दिनों से तापमान बढ़ने के कारण गर्मी ने लोगों का जीना मुहाल कर रखा था। आसमान में बादलों के छाए रहने के दौरान लोग आसमान की तरफ देखते रहे कि और बरसात हो जाए तो गर्मी से और राहत मिल जाए।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button