अन्य राज्यउत्तर प्रदेश

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर हादसा, 5 की मौत, स्लीपर बस में टक्कर से आधा हिस्सा उड़ गया

अमेठी
 उत्तर प्रदेश की अमेठी में आज भोर के समय में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। दिल्ली से सिवान जा रही बस को पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और बस क्षतिग्रस्त हो गई। बस पर सवार चार यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई और 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी यात्रियों को बाहर निकाला और इलाज के लिए सीएचसी शुक्ल बाजार इलाज के लिए भेजा, जहां 3 यात्रियों की गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और घायल यात्रियों का हालचाल जाना। वहीं पुलिस मृतक के शवों को कब्जे में लेकर आगे की विधिक कार्यवाही में जुटी।

दरअसल यह घटना शुक्ल बाजार थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के किलोमीटर संख्या 68.8 के पास का है। यहां दिल्ली से सिवान जा रही बस को पीछे से किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी और बस का बायां हिंसा क्षतिग्रस्त हो गया। बस पर बैठे यात्रियों में से चार की मौत हो गई और 1 दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला और घायल यात्रियों को शुक्ल बाजार सीएचसी में इलाज के लिए भेजा। वहां डॉक्टरों ने 3 यात्रियों की गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस सभी मृतक यात्रियों के शव को कब्जे में लेकर आगे की विधिक कार्यवाही में जुट गई है। इस सड़क हादसे की सूचना पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का निरीक्षण किया और अस्पताल जाकर घायल यात्रियों का हाल चाल जाना।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button