राजनीतिक

थप्पड़ कांड के बाद कंगना रनौत देशी ही नहीं विदेशी मीडिया में भी छाई हुई, थप्पड़ नहीं गिरा सकता “Queen” का हौंसला

नई दिल्ली
थप्पड़ कांड के बाद कंगना रनौत देशी ही नहीं विदेशी मीडिया में भी छाई हुई हैं। कंगना के फैन देश में  ही नहीं विदेशों में भी हैं जो उनकी  हमेश उनकी सलामती की दुआएं मांगते  हैं। उनका कहना है कि कोई भी परिस्थिति, यहां तक ​​कि चेहरे पर थप्पड़ भी "Queen" का मनोबल नहीं गिरा सकता! चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CISF अधिकारी द्वारा कंगना रनौत को थप्पड़ मारे जाने का वीडियो ऑनलाइन वायरल होने के कुछ दिनों बाद, 'तनु वेड्स मनु' स्टार को एक नए पहचान पत्र के साथ पोज देते हुए देखा गया।  CISF कांस्टेबल कुलविंदर कौर द्वारा थप्पड़ मारने के बाद BBC जैसे मीडिया में कंगना को लेकर लगातार  इंस्टाग्राम पर 'गैंगस्टर' अभिनेत्री ने एक नाजुक बेबी ब्लू साड़ी पहने हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "नई पहचान, नया पहचान पत्र।" तस्वीर में, उन्हें अपना नया एमपी कार्ड दिखाते हुए देखा जा सकता है। उन्होंने अपना मेकअप कम रखा और माथे पर बिंदी लगाई।
 
रानौत अपने राज्य हिमाचल प्रदेश से सांसद बनने वाली चौथी महिला बन गईं। वह राज्य की पहली महिला राजनीतिज्ञ भी हैं, जो पूर्ववर्ती शाही परिवार से नहीं हैं।बता दें कि  गुरुवार को, जब अभिनेत्री दिल्ली जा रही थीं, तो चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर उनकी सुरक्षा जांच के बाद CISF के एक कांस्टेबल ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। कुलविंदर कौर नाम की कांस्टेबल को घटना के तुरंत बाद निलंबित कर दिया गया और उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। एयरपोर्ट पर कंगना और कांस्टेबल के कई वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए। एक वीडियो में कांस्टेबल को किसान आंदोलन को लेकर कंगना की टिप्पणियों पर गुस्सा जाहिर करते हुए देखा गया।
 
घटना के बाद कंगना ने अपने फॉलोअर्स को भरोसा दिलाते हुए एक वीडियो शेयर किया कि वह सुरक्षित हैं। बाद में उन्होंने घटना के बाद बॉलीवुड द्वारा उनका समर्थन न किए जाने पर निराशा जताई और पंजाब में "बढ़ते आतंकवाद" पर भी चिंता जताई। काम की बात करें तो कंगना बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इमरजेंसी' में दिखाई देंगी, जिसे प्रोडक्शन संबंधी समस्याओं और रिलीज डेट के टकराव के कारण कई बार देरी का सामना करना पड़ा। वह फिल्म का निर्देशन और निर्माण कर रही हैं और अभी तक इसकी नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है।
 
इसके अलावा, उन्होंने अपने 'तनु वेड्स मनु' के सह-कलाकार आर माधवन के साथ एक मनोवैज्ञानिक थ्रिलर के लिए साइन किया है और अन्य प्रोजेक्ट्स के अलावा 'सीता: द इनकार्नेशन' में भी अभिनय करेंगी। हालांकि, उन्होंने पहले घोषणा की थी कि अगर वह चुनाव जीत जाती हैं तो वह फिल्मों से संन्यास ले लेंगी। उधर,  हिमाचल प्रदेश के मंडी से भाजपा सीट  से जीत कर सांसद बनी  प्रसिद्ध एक्ट्रेस कंगना को थप्पड़ मारने वाली सुरक्षा कर्मी कुलविंद्र कौर पर विदेशों में बैठें आंतकियों द्वारा इनामों की बौछार हो रही है।  खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की महिला कॉन्स्टेबल कुलविंदर कौर के लिए 10,000 डॉलर (करीब आठ लाख भारतीय रुपए) का ईनाम देने की घोषणा की है।  

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button