राजनीतिक

मतगणना से पहले भगवान की शरण में पहुंचे नेता- मंत्री, यहां 18 प्रत्याशियों की जीत के लिए हो रही गुप्त पूजा

भोपाल

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) समेत 5 राज्यों के चुनाव परिणाम (Elections Result) तीन दिसंबर को आने हैं. चुनाव प्रचार के दौरान तो हमने खूब सुना था कि प्रत्याशी चुनाव जीतने के लिए प्रचार में तरह-तरह के तरीके अपना रहे थे. चूंकि अब मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) और राजस्थान (Rajasthan) में मतदान हो चुका है, फिर भी प्रत्याशी जीत के लिए नए तरीके अपना रहे हैं. 

मध्य प्रदेश के श्योपुर (Sheopur) में एक ऐसा ही अनोखा मामला सामने आया है, जहां प्रत्याशियों की जीत के लिए विशेष पूजा-अर्चना (Special Puja for Victory) की जा रही है. श्योपुर के कराहल में विधानसभा चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों की जीत सुनिश्चित करने के लिए पंडित बटुक आचार्य और उनके सहयोगी विशेष पूजा कर रहे हैं. यह एक तरह की गुप्त पूजा है जिसमें विशेष अनुष्ठान पाठ कराया जा रहा है. बताया जा रहा कि यह गुप्त पूजा पिछले डेढ़-दो महीने से चल रही है.

18 प्रत्याशियों के लिए हो रही पूजा

कराहल में रहने वाले शास्त्रों के ज्ञाता पंडित बटुक आचार्य और उनके सहयोगी चुनाव लड़ने वाले करीब 18 यजमान प्रत्याशियों की जीत की कामना को लेकर विशेष पूजा करने में जुटे हैं. पंडित बटुक आचार्य का कहना है कि उनके राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में लगभग 18 परिचित नेता हैं, जो विधानसभा चुनाव में खड़े हैं. उनके कहने पर वे उनकी जीत के लिए गुप्त पूजा-पाठ और अनुष्ठान कर रहे हैं. इसके लिए उन्होंने दूसरे प्रदेश से अपने शिष्यों को बुलाया है, जो रोज करीब 7 घंटे तब मंत्रोच्चार करते हुए उम्मीदवारों की जीत के लिए पूजा कर रहे हैं.

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button