Select Page

दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर मिलेंगे अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले के टिकट

दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर मिलेंगे अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले के टिकट

नई दिल्ली । एक्शन इंडिया न्यूज

दिल्ली में 14 से 27 नवंबर तक होने वाले भारतीय अंतरराष्ट्रीय व्यापार मेले के लिए प्रवेश टिकट मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) के 67 मेट्रो स्टेशनों पर उपलब्ध होंगे। डीएमआरसी ने शनिवार को ट्वीटर द्वारा यह जानकारी दी। प्रगति मैदान में 14 दिवसीय मेले के दौरान यूके और यूएई सहित कई देशों के करीब 2,500 घरेलू और विदेशी प्रदर्शक अपने उत्पादों का प्रदर्शन करेंगे।

वहीं वाणिज्य मंत्रालय की शाखा इंडिया ट्रेड प्रमोशन ऑर्गनाइजेशन (आईटीपीओ) ने कहा कि इस वर्ष बिहार, झारखंड और महाराष्ट्र ‘भागीदार राज्य’ हैं, जबकि उत्तर प्रदेश और केरल ‘फोकस राज्य’ हैं। विदेशी भागीदारी अफगानिस्तान, बांग्लादेश, बहरीन, बेलारूस, ईरान, नेपाल, थाईलैंड, तुर्की, संयुक्त अरब अमीरात और यूके सहित 12 देशों से है।

वहीं डीएमआरसी ने बताया कि वह 14 नवंबर से ‘व्यावसायिक दिनों’ (14-18 नवंबर) के लिए और 19 नवंबर से ‘आम सार्वजनिक दिनों’ (19-27 नवंबर) के लिए आईआईटीएफ प्रवेश टिकटों की बिक्री शुरू करेगी। डीएमआरसी ने एक बयान में कहा कि आईआईटीएफ का प्रवेश टिकट केवल 67 चुनिंदा मेट्रो स्टेशनों पर ही उपलब्ध होगा। यह टिकट सुबह नौ बजे से शाम चार बजे तक मिलेगी।

Advertisement

Advertisement