मनोरंजन

बोल्डनेस दिखाने के लिए कृति सेनन ने कराया ऐसा फोटोशूट, नए अवतार ने उड़ाए लोगों के होश

बोल्डनेस दिखाने के लिए कृति सेनन ने कराया ऐसा फोटोशूट, नए अवतार ने उड़ाए लोगों के होश

मुंबई
 कृति सेनन लगातार अपनी फिल्मों के दम पर दर्शकों के बीच खूब धमाल मचा रही हैं. उन्होंने अपने किरदार को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतारा कि हर कोई उनका दीवाना हो जाता है. कृति अपनी फिल्मों के अलावा खूबसूरती और स्टाइलिश लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया अवतार सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है. उनके हर नए लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि वह वक्त के साथ और ज्यादा बेबाक होती जा रही हैं.अब एक बार फिर कृति ने अपनी हॉट अदाओं से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. इन दिनों वह लगातार अपने नए लुक्स शेयर कर रही हैं.

अब लेटेस्ट फोटोज में कृति लेडी बॉस के अंदाज में दिखाई दे रही हैं.हालांकि, उन्होंने अपने इस लुक में हॉटनेस का तड़का लगा दिया है. कृति ने इस फोटोशूट के लिए टॉपलेस होकर ब्लेजर और ट्राउजर पहना है, जिस पर सिल्वर सीक्वेंस वर्क किया गया है. कृति ने अपने इस लुक को बहुत स्वैग में फ्लॉन्ट करते हुए किलर पोज दिए हैं.कृति ने इस लेडी बॉस लुक को मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है.

उन्होंने सटल बेस, न्यूड लिप्स और स्मोकी आईज रखी हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने हेयरस्टाइल के लिए बालों को वेवी टच देकर ओपन रखा है. एक्सेसरीज के तौर पर सिर्फ ब्रेसलेट पहने हैं. उन्होंने एक हाथ में ऑक्सीडाइज्ड ब्रेसलेट पहने हैं, जबकि दूसरे हाथ में उन्होंने डायमंड के ब्रेसलेट पेयरअप किए हैं. अब फैंस के बीच कृति का ये नया लुक तेजी से वायरल होने लगा है.दूसरी ओर कृति सेनन के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस लगातार कई बेहतरीन प्रोजेक्ट्स के लिए साइन कर रही हैं. जल्द ही उन्हें द क्रू और दो पत्ती टाइटल से बन रही फिल्मों में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में भी देखा जाएगा. फिल्म इस फिल्म को लेकर कोई डिटेल सामने नहीं आ पाई है.

सई मांजरेकर का कहना है कि औरों में कहां दम था एक खास फिल्म है

मुंबई
 जैसे ही अजय देवगन और तब्बू अभिनीत फिल्म औरों में कहां दम था के निर्माताओं ने फिल्म की नई रिलीज डेट की घोषणा की है, अभिनेत्री सई मांजरेकर, जो फिल्म का हिस्सा भी हैं, ने इसे खास बताया है और कहा है कि वह ऐसा कर सकती हैं। मैं हर किसी के फिल्म देखने का इंतजार करूंगा।सई, जो दबंग 3 और मेजर में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, नीरज पांडे की फिल्म औरों में कहां दम था में अजय और तब्बू के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी।

फिल्म में अभिनेत्री एक दिलचस्प और काफी अलग भूमिका में नजर आएंगी, यह भूमिका उन्होंने पहले कभी भी पर्दे पर नहीं निभाई है।
इस घोषणा के साथ, सई ने एक हार्दिक नोट लिखा और लिखा: ठीक है, यह बहुत खास है! मेरा अब तक का सबसे अच्छा फिल्मांकन अनुभव। औरों में कहां दम था की दुनिया को देखने के लिए हर किसी का इंतजार नहीं कर सकता!फिल्म में शांतनु माहेश्वरी भी हैं और यह 26 अप्रैल, 2024 को रिलीज होगी।इस बीच, काम के मोर्चे पर, सई आखिरी बार तेलुगु फिल्म स्कंद में थीं। उन्होंने रुद्रगंती परिणीता की नायिका की भूमिका निभाई।

आकांशा रंजन कपूर संदीप किशन, सीवी कुमार, एके एंटरटेनमेंट्स-मायावन में मुख्य अभिनेत्री की भूमिका निभाने के लिए शामिल हुईं

मुंबई
 हीरो संदीप किशन, जो क्रिएटिव डायरेक्टर वी आनंद के साथ बहुप्रतीक्षित ऊरु पेरू भैरवकोना की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, बैनर के प्रोडक्शन नंबर 26 के लिए एक बार फिर एके एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर काम करेंगे। सीवी कुमार इस प्रोजेक्ट का नेतृत्व कर रहे हैं और संदीप के साथ यह उनकी दूसरी फिल्म है। किशन, सनसनीखेज हिट प्रोजेक्टजेड/मायावन के बाद। दिलचस्प बात यह है कि प्रोजेक्टजेड/मायावन की दुनिया पर आधारित यह साइंस-फाई एक्शन थ्रिलर उसी की अगली कड़ी है और इसका नाम मायावन एडवेंचर्स इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड है, जो रामब्रह्मम सुनकारा द्वारा निर्मित इस हाई-बजट फिल्म को प्रस्तुत करता है। किशोर गैरीकिपति (जीके) कार्यकारी निर्माता हैं।

आकांशा रंजन कपूर जिन्होंने धर्मा प्रोडक्शंस की पहली ओटीटी फिल्म गिल्टी से अभिनय की शुरुआत की और बाद में समीक्षकों द्वारा प्रशंसित एंथोलॉजी श्रृंखला रे और स्ट्रीमिंग श्रृंखला मोनिका ओ माय डार्लिंग का हिस्सा बनीं, जो संदीप किशन के साथ प्रमुख महिला की भूमिका निभाने के लिए बोर्ड पर आई हैं। . मायावन आकांशा रंजन कपूर की पहली फीचर फिल्म है, जिन्होंने पहले ही उपरोक्त सभी ओटीटी कंटेंट के साथ अपनी अभिनय क्षमता साबित कर दी है।शीर्ष श्रेणी के उत्पादन और तकनीकी मानकों के साथ उच्च बजट पर बनाई गई, यह एक आम आदमी की एक पर्यवेक्षक के साथ झड़प की कहानी है।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button