Select Page

विकास कार्यों के दम पर धीरपुर वार्ड में खिलेगा कमल: नीलम

विकास कार्यों के दम पर धीरपुर वार्ड में खिलेगा कमल: नीलम

इस निगम चुनाव में भी मेरी जीत पक्की, वार्ड में होंगे विकासात्मक कार्य: बुद्धिराजा

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
धीरपुर वार्ड से बीजेपी निगम प्रत्याशी नीलम बुद्धिराजा ने मतदाताओं के बीच बीजेपी की नीतियों को रखने के साथ-साथ अपने पूर्व के पार्षद कार्यकाल में किए गए विकास कार्यों को जनता के समक्ष रखा। जनसंपर्क के दौरान नीलम बुद्धिराजा पूरे विश्वास के साथ कहती हैं कि इस निगम चुनाव में भी मेरी जीत पक्की है और विकास कार्यों की झड़ी लगा दी जाएगी। नीलम बुद्धिराजा ने कहा कि मुझे अपने किए गए कार्यों पर विश्वास है और जनता के बीच मैं इन्हीं मुद्दों को लेकर जा रही हूं।
लोगों का प्यार पाकर नीलम हुई गदगद: नीलम बुद्धिराजा को जनसंवाद, जनसंपर्क के दौरान अथाह प्यार मिल रहा। नीलम जैसे ही बैठक में पहुंचाती है बीजेपी जिंदाबाद, नीलम बुद्धिराजा जिंदाबाद के गगनचुंबी नारों से पूरे क्षेत्र में जोश भर जाता है। बीजेपी कार्यकर्ताओं का हुजूम नीलम के साथ चलता है। बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर पहुंचकर वोट की अपील कर रहे हैं। नीलम भी लोगों को निराश नहीं करती। सभी का आभार प्रकट कर लोगों से वोटी की अपील कर रही हैं। साथ ही बीजेपी की नीतियों के साथ-साथ विरोधियों पर भी जमकर निशाना साध रही।


बीजेपी ने किया दिल्ली में विकास: नीलम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने ही दिल्ली में विकास कार्य किया है और बीजेपी ही विकास कार्य कर सकती है। बीजेपी ने निगम में पिछले 15 वर्षों से अनवरत रूप से विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया है।


नीलम बुद्धिराजा ने आगे कहा कि मैं भी विकास की राजनीति करती हूं और पूर्व के निगम कार्यकाल में मैं विकास कार्यों की झड़ी लगा दी थी। वहीं नीलम बुद्धिराजा लोगों से डोर-टू-डोर मिलकर न सिर्फ वोट की अपील कर रही हैं बल्कि जनसमस्याओं को सुनकर उन्हें हल करने का आश्वासन भी दे रही हैं। इस दौरान महिलाएं नीलम बुद्धिराजा को गले लगाकर उन्हें जीत का आशीर्वाद दे रही, वहीं बड़े-बुजुर्ग विजयी भव: का आशीर्वाद दे रहे।

Latest News

Advertisement

Advertisement