अन्य राज्यउत्तर प्रदेश

चंद्रनगर में नाले पर अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम का किया घेराव, गुस्साए लोगों ने जान से मारने तक की दी धमकी

मुरादाबाद
चंद्रनगर में नाले पर अतिक्रमण हटाने गई नगर निगम की टीम का घेराव कर लिया। धक्का मुक्की की गई और गालीगलौज की। नगर निगम की टीम को ललकारा कि अगर अब इधर आए तो गोली मार दूंगा। गोली मारने की धमकी का वीडियो भी वायरल हो रहा है। अतिक्रमण हटाने के विरोध में महिलाएं भी सड़क पर उतर आईं। चंद्र नगर में लोगों ने नाले पर अवैध रूप से दीवार बनाकर घरों के अंदर कर लिया। शौचालय तक बना लिया गया। अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार के नेतृत्व में टीम अतिक्रमण हटाने पहुंची थी। नाले से लगभग अतिक्रमण हट चुका था।

तभी लोग बुलडोजर व नगर निगम की ट्रैक्टर ट्राली के सामने आकर खड़े होकर गाली गलौज करने लगे। प्रवर्तन दल की टीम ने हलका बल प्रयोग किया। लेकिन, वह टच से मच नहीं हुए। लोगों का विरोध था कि उन्होंने पार्षद कमला वर्मा के घर के सामने का अतिक्रमण पूरी तरह नहीं हटाया। वह अड़े गए कि पूरी तरह उनका अतिक्रमण हटाओ। लोगों ने पार्षद पर उनके रैंप, दीवार तुड़वाने के आरोप लगाए।

नगर निगम की टीम ने अवैध निर्माण पर लगाए थे निशान
चंद्र नगर में नाले पर अतिक्रमण हटाने को लाल निशान नगर निगम की ओर से लगाए गए थे और उद्घोषणा भी की गई थी। इसके बाद भी लोगों ने स्वयं अतिक्रमण नहीं हटाया। इस नाले का निर्माण कार्य होना है। जो अतिक्रमण की वजह से अभी तक शुरू नहीं हो पाया था। सहायक अभियंता विरेंद्र पाल सिंह के साथ अभद्रता की।

शनिवार को नगर निगम की टीम में अपर नगर आयुक्त अजीत कुमार, सहायक अभियंता वीरेंद्र पाल सिंह, प्रवर्तन दल के प्रभारी एसके शाही,सूबेदार राकेश सिंह, हैदर अली समेत दस लोगों की टीम का घेराव किया गया तो प्रवर्तन दल की टीम को भी हलका बल प्रयोग करते हुए बुलडोजर के सामने से लोगों को हटाया। बुलडोजर के सामने से हटने के बाद ट्रैक्टर के सामने खड़े हो गए। यहां से भी लोगों को हटाया और ट्रैक्टर को रवाना किया। शासन के निर्देश पर शहर में अतिक्रमण हटाओ अभियान एक महीने से चल रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button