Select Page

फीफा 2022 देखने के बाद शाहरुख को याद आया बचपन

फीफा 2022 देखने के बाद शाहरुख को याद आया बचपन

अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच हुए फीफा वर्ल्ड कप को लेकर दुनियाभर में एक्साइटमेंट देखने को मिली।अर्जेंटीना की शानदार जीत ने मैसी के फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया। अर्जेंटीना और फ्रांस के बीच हुए इस फाइनल मुकाबले में किंग खान समेत बॉलीवुड के कई सितारे पहुंचे थे। वहीं इस फाइनल मैच को देखने के बाद बॉलीवुड के शहंशाह को अपना बचपन याद आ गया।

फीफा वर्ल्ड कप 2022 के फाइनल मैच देखने के बाद शाहरुख खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बचपन की याद ताजा करते हुए लिखा-‘हम अब तक के सबसे बेस्ट वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले में जी रहे हैं। मुझे अपनी मां के साथ एक छोटे से टीवी पर वर्ल्ड कपल देखना याद आ रहा है….अब वैसा ही एक्साइटमेंट मेरे बच्चों के साथ है। मैस्सी आपका शुक्रिया हम लोगों को टैलेंट, हार्ड वर्क और सपनों में यकीन दिलाने के लिए।’

शाहरुख का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। शाहरुख खान के अलावा इस फाइनल मुकाबले को देखने के लिए अभिनेत्री दीपिका पादुकोण भी पहुंची थी और उन्होंने ही फीफा वर्ल्ड कप ट्रॉफी का अनावरण भी किया। वहीं वर्ल्ड कप के क्लोजिंग सेरेमनी में नोरा ने स्टेज पर एक पावरपैक डांस परफॉर्मेंस भी दी।

Advertisement

Advertisement