Select Page

नीलम की हुंकार, निगम में फिर बीजेपी इस बार

नीलम की हुंकार, निगम में फिर बीजेपी इस बार

नई दिल्ली/ टीम एक्शन इंडिया
धीरपुर वार्ड से बीजेपी निगम प्रत्याशी नीलम बुद्धिराजा ने अपने चुनाव प्रचार में जनसंपर्क के बाद जनसंवाद पर जोर दे रही। वहीं वार्ड के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क कर लोगों के बीच वोट की अपील कर भारी बहुमत से बीजेपी को जिताने आह्वान कर रही। इस मौके पर नीलम बुद्धिराजा ने कहा कि मैं विकास की राजनीति करती हूं और विकास कार्यों में कोई भेदभाव नहीं करती। विकास कार्यों के दम पर ही आज विरोधियों से डट कर मुकाबला कर रही हूं। नीलम बुद्धिराजा ने कहा कि वार्ड की जनता मुझे और मेरा काम करने के तरीके भली-भांति वाकिफ है। मैं जिस कार्य को अपने हाथ में लेती हूं उसको मुकाम पर पहुंचा कर ही ठहरती है। वार्ड का विकास मेरे परमोधर्म है और वार्ड की जनता का विश्वास नहीं टूटने दूंगी।
नीलम के समर्थन में लगे नारे, र्काकर्ताओं में दिखा जोश: नीलम जैसे ही बैठक में पहुंचाती है बीजेपी जिंदाबाद, नीलम बुद्धिराजा जिंदाबाद के गगनचुंबी नारों से पूरा क्षेत्र में जोशभर जाता है। नीलम भी लोगों को निराश नहीं करती सभी का आभार प्रकट कर लोगों से वोटी की अपील कर रही। साथ ही बीजेपी की नीतियों के साथ-साथ विरोधियों पर भी जमकर निशाना साध रही।
जनसंपर्क, पदयात्रा और बैठकों का दौर जारी: नीलम बुद्धिराजा चुनावी रणनीति बनाकर वार्ड में जनसंपर्क, पदयात्रा और बैठकें कर मतदाताओं को साध रही हैं और वोट की अपील कर रही हैं। नीलम ने कहा कि कांग्रेस और आप दोनों एक समान हैं। दोनों नफरत की राजनीति को बढ़ावा देती है और विकास कार्यों के नाम पर दिल्ली की जनता को बेवकूफ बनी रही हैं। आप तो सिर्फ ड्रामेबाजी और केंद्र पर हर चीज का ठीकरा फोड़ती है जबकी कांग्रो का तो वजूद ही नहीं है।
बीजेपी ने किया दिल्ली में विकास: नीलम ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बीजेपी ने ही दिल्ली में विकास कार्य किया है और बीजेपी ही विकास कार्य कर सकती है।
बीजेपी ने निगम में पिछले 15 वर्षों से अनवरत रूप से विकास कार्यों को अमलीजामा पहनाया है।
नीलम बुद्धिराजा ने आगे कहा कि मैं भी विकास की राजनीति करती हूं और पूर्व के निगम कार्यकाल में मैं विकास कार्यों की झड़ी लगा दी थी।
वहीं नीलम बुद्धिराजा लोगों से डोर-टू-डोर मिलकर वोट की अपील कर रही हैं बल्कि जनसमस्याओं को सुनकर उन्हें हल करने का आश्वासन भी दे रही। इस दौरान महिलाएं नीलम बुद्धिराजा को गले लगाकर उन्हें जीत का आशीर्वाद दे रही, वहीं बड़े-बुजुर्ग विजयी भव: का आशीर्वाद दे रहे।

Advertisement

Advertisement